आखिरकार इस लड़के ने ढूँढ निकाला पत्नी को कंट्रोल करने का ज़बरदस्त तरीका, लगाया अपना जुगाड़ तो पैरों में गिरकर माफी मांगने लगी पत्नी

पति-पत्नी के बीच झगड़े आम हैं। इनमें हर दिन किसी बात पर बहस होती रहती है। रिश्तों में, पत्नी अक्सर पति पर भारी पड़ती है। जब पत्नी गलती करती है, तो फिर भी वह अकड़ दिखाती है।
 

पति-पत्नी के बीच झगड़े आम हैं। इनमें हर दिन किसी बात पर बहस होती रहती है। रिश्तों में, पत्नी अक्सर पति पर भारी पड़ती है। जब पत्नी गलती करती है, तो फिर भी वह अकड़ दिखाती है। उन्होंने माफी नहीं मांगी है। पति को भयभीत करती है यही कारण था कि एक पति ने अपनी पत्नी की कमजोर नब्ज पाकर उसे पैरों में गिराकर माफी मांगने पर मजबूर कर दिया।

पति ने ढूँढी पत्नी से माफी मंगवाने की ट्रिक

दरअसल, एक पति और पत्नी का मजेदार वीडियो इन दिनों बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पत्नी को खाना बनाते हुए देखा जा सकता है। तभी उसका मेकअप का सारा सामान उसका पति लेकर आता है। वह फिर वस्तु को नल के नीचे रखता है। फिर वह धमकी देता है कि अगर वह माफी मांगे तो उसका सारा मेकअप गीला कर देगा।

पहले तो पत्नी पति की बात नहीं मानती है और माफी मांगने से इनकार कर देती है। लेकिन जब पति उसे सच में मेकअप का सामान पानी में भिगो देने की धमकी देता है तो वह मान जाती है। इसके बाद पत्नी पहले कान पकड़कर उठक बैठक लगाती है। इतना ही नहीं पति के पैरों में गिरकर उससे माफी भी मांगती है। हालांकि वह पति से किस गलती की माफी मांग रही है अभी वह स्पष्ट नहीं है।

पत्नी को कंट्रोल करने की ट्रिक देख दुआएं दे रहे बाकी पति

पति-पत्नी के इस मनोरंजक वीडियो को videonation.teb नामक इंस्टाग्राम खाता साझा किया गया है। वीडियो पर लोगों ने मजेदार प्रतिक्रिया दी है। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, "ये पत्नी को नियंत्रित करने का अच्छा तरीका है।"बाद में एक और व्यक्ति ने कहा, "वाह ये वीडियो देखकर मुझे बहुत काम की ट्रिक सीखने को मिली।" मैं अब अपनी पत्नी पर भी ये ट्राय करूँगा।" एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "इस पति ने आज जो ट्रिक बताई है उसके बदले उसे हजारों पतियों की दुआ मिलेगी।""

यहां देखें पत्नी को माफी मांगने पर मजबूर करता पति

वैसे आप लोगों को पति और पत्नी का यह मजेदार वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही ये वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर जरूर करें। खासकर किसी दुखी पति के साथ। ताकि उसकी लाइफ में भी कुछ फन आ सके।