सस्ते में ऑनलाइन सामान खरीदने वालों के लिए फ्लिपकार्ट की सेल हुई शुरू, इन प्रॉडक्ट्स पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

आज अधिकांश लोग ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं। यदि आप भी आजकल ऑनलाइन खरीदने की सोच रहे हैं,
 

आज अधिकांश लोग ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं। यदि आप भी आजकल ऑनलाइन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। फ्लिपकार्ट में आज से Big Bachat Dhamaal Sale शुरू हो गया है। आज से शुरू होने वाली सेल 3 सितंबर तक चलेगी। सेल के दौरान विभिन्न कैटिगरीज के सामान पर भारी छूट मिलेगी। ग्राहकों को अमेजन और फ्लिपकार्ट पर नियमित रूप से कई डिस्काउंट सौदे मिलते हैं।

आज से फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई धमाकेदार सेल

इस सेल के दौरान आप एक लाख से अधिक उत्पादों पर बेहतरीन सौदे भी पा सकते हैं। इसके अलावा, कुछ विशिष्ट श्रेणी के उत्पादों पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। फ्लिपकार्ट स्टोर में फैशन, ब्यूटी मेकअप, होम किचन, टूल्स, मोबाइल इलेक्ट्रॉनिक्स और सामान, फर्नीचर और टीवी पर भारी छूट मिल रही है। साथ ही, ग्राहकों को 1000 से अधिक ब्रांडों के ढ़ेरो उत्पादों पर फ्री डिलीवरी, डिस्काउंट कीमतें और आसान वापस लेने जैसी सुविधाएं मिलने वाली हैं।

इन प्रोडक्ट पर मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट

Flipkart सेल के दौरान आपके चुनिंदा बैंक कार्ड से अधिक डिस्काउंट मिलता है। इस सेल के दौरान ग्राहकों को बजट के अनुकूल खरीदने का एक अच्छा अवसर भी मिलेगा। बिग बजट सेल के दौरान ग्राहकों को वाशिंग मशीन पर 70 प्रतिशत, पर्सनल केयर पर 60 प्रतिशत और क्लोथिंग पर 60 से 70 प्रतिशत की छूट मिलती है।

इसके अलावा, होम एम्पलाइज और इलेक्ट्रॉनिक्स सामान खरीदने पर भी आपको अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. यदि आप भी इन दिनों इस कैटेगरी के प्रोडक्ट खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए एक शानदार मौका है.