इंफिनिक्स के 108 मेगापिक्सल कैमरा वले स्मार्टफोन की कीमते बढ़ी, जाने क्या है नई कीमतें

अब आपको Infinix GT 10 Pro खरीदने के लिए थोड़े अधिक रुपये खर्च करने पड़ेगे, क्योंकि ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने इसकी कीमत में बढ़ोतरी कर दी है। कंपनी ने इसे पिछले महीने भारतीय बाजार में पेश किया था।
 

अब आपको Infinix GT 10 Pro खरीदने के लिए थोड़े अधिक रुपये खर्च करने पड़ेगे, क्योंकि ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने इसकी कीमत में बढ़ोतरी कर दी है। कंपनी ने इसे पिछले महीने भारतीय बाजार में पेश किया था। फोन अपने ट्रांसपेरेंट डिजाइन के लिए लोकप्रिय है, जो काफी हद तक Nothing Phone 2 से मिलता-जुलता है।

इसके बैक पैनल पर भी चमकने वाली एलईडी लाइट्स लगी हैं। दरअअसल, Infinix GT 10 Pro को 19,999 रुपये में लॉन्च किया गया था लेकिन 1,000 रुपये की बढ़ाने के बाद यह फिलहाल 20,999 रुपये में उपलब्ध है। हालांकि, इंफिनिक्स ने कीमत बढ़ोतरी को लेकर अभी तक औपचारिक घोषणा नहीं की है।

महंगा हो गया Infinix GT 10 Pro

दरअसल, इंफिनिक्स जीटी 10 प्रो को Flipkart पर 20,999 रुपये में लिस्ट किया गया है, जैसे सबसे पहले प्राइसबाबा ने देखा। हालांकि, स्मार्टफोन कमिंग सून के साथ लिस्टेड है। कीमत में बढ़ोतरी दिलचस्प है क्योंकि फोन को भारत में लॉन्च हुए अभी एक महीना ही हुआ है और इसकी बिक्री शुरू हुए भी एक महीने से भी कम समय हुआ है।

बता दें कि Infinix GT 10 Pro एकमात्र वेरिएंट के साथ आता है, जिसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज दिया गया है। फोन के रियर पैनल पर चमकने वाली एलईडी लाइट्स दी गई हैं, जो नथिंग फोन (2) के समान है।

ये इंटरएक्टिव एलईडी लाइट्स हैं जो फोन पर गेम लॉन्च होने पर, नोटिफिकेशन आने पर और चार्जिंग स्टेटस अपडेट के लिए भी जलती हैं। Infinix GT 10 Pro को आप दो कलर ऑप्शन 'साइबर ब्लैक' और 'मिराज सिल्वर' में खरीद सकते हैं। चलिए विस्तार से बताते कि फोन में क्या खास है...

Infinix GT 10 Pro के बेसिक स्पेसिफिकेशन

फोन में 6.67 इंच का बड़ा एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है, जो फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन, 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 900 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8050 प्रोसेसर से लैस है और एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड XOS 13 पर काम करता है।

कंपनी ने फोन को एकमात्र वेरिएंट में लॉन्च किया है, ये स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन में 8GB वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी मिलता है। फोटोग्राफी के लिए, फोन में तीन रियर कैमरे हैं, जिसमें 108 मेगापिक्सेल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सेल के दो कैमरे हैं।

सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा है। फोन 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच बैटरी पैक करता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 6, एनएफसी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।