पहली बार कैमरे के सामने उर्फ़ी जावेद ने लोगों फ़ैमिली से मिलाया, उर्फ़ी की मम्मी को देख लोगों को नही हो रहा आँखो पर यक़ीन

बिग बॉस ओटीटी फेम और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद को उनके कपड़े और फैशन सेंस के लिए याद किया जाता है। उर्फी जावेद भी कहीं नजर आती हैं तो लोगों का ध्यान उनके विशिष्ट फैशन और पोशाक पर टिक जाता है।
 

बिग बॉस ओटीटी फेम और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद को उनके कपड़े और फैशन सेंस के लिए याद किया जाता है। उर्फी जावेद भी कहीं नजर आती हैं तो लोगों का ध्यान उनके विशिष्ट फैशन और पोशाक पर टिक जाता है।

उर्फी जावेद एक बार फिर पैपराजी के कैमरे के सामने आई हैं और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहे हैं। उर्फी जावेद इस बार अपने परिवार के साथ मिली हैं। हम देखते हैं कि उर्फी जावेद के साथ कौन नजर आया है।

उर्फी जावेद का वीडियो हुआ वायरल

शनिवार की रात में, प्रसिद्ध फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो पोस्ट किए हैं। वीडियो में उर्फी जावेद अपने परिवार के साथ दिखाई देती हैं। उर्फी जावेद के साथ उनकी मां, बहन और नानी दिखाई देते हैं। उर्फी जावेद अपने परिवार के सदस्यों के साथ पोज देती हैं।

उस समय उर्फी जावेद पैपराजी से भी बातचीत करती हैं। फर्फी जावेद ने एक बार फिर एक नए कपड़े और एक नए हेयर बैंड पहना था। उर्फी जावेद के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी है।

लोगों ने कहा काश अपनी माँ से भी कुछ सीखती 

उर्फी जावेद के वीडियो पर लोगों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी है। फर्फी जावेद के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "उर्फी की मम्मी कितनी खूबसूरत हैं। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, "ये तो उर्फी की मम्मी नहीं लग रही हैं।

एक अन्य यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा की आंटी कितनी सीधी हैं, एक अन्य यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, मां और नानी से कुछ सीख लिया होता।

रियलिटी शोज ने उर्फी जावेद को फेम दिलाया

उर्फी जावेद के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में टीवी इंडस्ट्री में करियर शुरू किया था। उर्फी जावेद टीवी सीरियल्स के अलावा ‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘स्पिल्टविला’ जैसे रियलिटी शोज में भी नजर आईं। उर्फी जावेद को टीवी सीरियल्स से ज्यादा रियलिटी शोज से फेम मिला है।