पिछले काफ़ी सालों से करिश्मा कपूर को नही मिली कोई फ़िल्म और ना विज्ञापन, तो पति से तलाक़ के बाद खुद के परिवार का खर्चा कैसे चलाती है हिरोयन

करिश्मा कपूर को उनके प्रभावशाली करियर ग्राफ और कई सफल फिल्मों के कारण 90 के दशक की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है।

 

करिश्मा कपूर को उनके प्रभावशाली करियर ग्राफ और कई सफल फिल्मों के कारण 90 के दशक की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है।

उनकी मंत्रमुग्ध कर देने वाली सुंदरता और आकर्षण ने उन लाखों प्रशंसकों का दिल जीत लिया है जो आज भी उन्हें पसंद करते हैं।

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर ने कई दशकों तक फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है और आज वह बॉलीवुड की दुनिया से दूर हैं। करिश्मा कपूर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म प्रेम कैदी से की थी।

उनकी यह फिल्म 1991 में रिलीज हुई थी, इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। करिश्मा कपूर ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में भी दी है।

करिश्मा कपूर की नेटवर्थ

आज हम आपको अपने इस लेख में करिश्मा कपूर की नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं। बता दें कि, पति से दूर होने के बाद भी करिश्मा कपूर की कमाई में कोई फर्क नहीं आया है। वह आज भी करोड़ों की मालकिन हैं। उनके पास कई लग्जरी कारे और आलीशान घर भी है।

87 करोड़ रूपये की मालकिन हैं करिश्मा कपूर

अगर करिश्मा कपूर के नेटवर्थ की बात करें तो वो 12 मिलियन डॉलर यानी 87 करोड़ रुपए की मालकिन हैं। उनके पास इनकम सोर्स अभिनय और विज्ञापन है।

करिश्मा कपूर के कार कलेक्शन की अगर हम बात करें तो उनके पास कई लग्जरी कारें हैं, जिसमे मर्सिडीज बेंज, बीएमडब्ल्यू और ऑडी जैसी कई लग्जरी कारें हैं। अभिनेत्री करिश्मा कपूर एक विज्ञापन के लाखों करोड़ों रुपए लेती हैं।