मुकेश अंबानी से लेकर रत्न टाटा अगर GYM करते तो ऐसे दिखाई देते, गौतम अड़ानी को GYM करता देख नही होगा यक़ीन

साल 2023 के शुरुआत से आर्टिफ़िशियल इंटेलिजेंस की पॉपुलैरिटी में काफ़ी इज़ाफा हुआ है। AI की मदद से रामायण के पात्र सजीव करने से लेकर, रेज़्यूम तक बनाए जा रहे हैं।
 

साल 2023 के शुरुआत से आर्टिफ़िशियल इंटेलिजेंस की पॉपुलैरिटी में काफ़ी इज़ाफा हुआ है। AI की मदद से रामायण के पात्र सजीव करने से लेकर, रेज़्यूम तक बनाए जा रहे हैं। इंसानों ने ऐसा AI मॉडल बना दिया है जो इंसान क्या सोच रहा है ये भी बता देगा।

आर्टिस्ट आर्टिफ़िशियल इंटेलिजेंस से कई तरह की तस्वीरें भी बना रहे हैं। ऐसे ही एक आर्टिस्ट ने आर्टिफ़िशियल इंटेलिजेंस की मदद से दिखाया है कि अमीर लोग जिम में जाकर कैसे दिखेंगे। अमीर लोगों की लाइफ़स्टाइल को लेकर आम जनता में हमेशा उत्सुकता रहती है।

वो क्या खाते हैं, क्या पसंद-नापसंद करते हैं, उनकी दिनचर्या कैसी होती है वगैरह वगैरह। एक आर्टिस्ट ने आर्टिफ़िशियल इंटेलिजेंस की मदद से एक उत्सुकता का जवाब दे दिया है। इस आर्टिस्ट ने बताया है कि वर्जिश या वर्कआउट करते हुए दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति कैसे लगेंगे।

आर्टिस्ट ने बनाई हैरतअंगेज़ तस्वीरें

Sahidxd ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। साहिद ने 18 अप्रैल को ये तस्वीरें शेयर की। Midjourney AI से बनाई गई इन तस्वीरों में एलन मस्क से लेकर बिल गेट्स तक नज़र आ रहे हैं।

साहिद ने दिखाया है कि दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ती जिम में पसीना बहाते हुए कैसे दिखेंगे। एक तस्वीर में जेफ़ बेज़ोस का सिक्स पैक एब्स भी दिख रहा है।

AI से दुनिया के सबसे अमीर लोगों को बना दिया गरीब

इससे पहले एक आर्टिस्ट ने दुनिया के सबसे अमीर लोगों को गरीब बनाकर दिखाया था। दुनिया के सबसे अमीर और मशहूर लोगों का गरीबी अवतार इंस्टाग्राम पर withgokul नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

इस पोस्ट को 29 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। फ़ोटोज़ में डोनाल्ड ट्रंप, बिल गेट्स, मुकेश अंबानी जैसे अमीर व्यक्ति झुग्गी-झोपड़ी के सामने नज़र आ रहे हैं।