Gadar 2 Movie: रिलीज़ होने से पहले ही इंटरनेट पर लीक हो गई सन्नी देओल की नई फ़िल्म, मेकर्स के साथ सन्नी देओल की उड़ी रातों की नींद

लंबे इंतजार के बाद सनी देओल की बेहतरीन फिल्म गदर 2 सिनेमाघरों में प्रवेश कर चुकी है।
 

लंबे इंतजार के बाद सनी देओल की बेहतरीन फिल्म गदर 2 सिनेमाघरों में प्रवेश कर चुकी है। फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है| सनी देओल फिर से तारा सिंह और अमीषा पटेल सकीना का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में, निर्माताओं और कलाकारों को परेशान करने वाली एक खबर आई है।

लीक हुई Sunny Deol की Gadar 2 

हाल ही में मीडिया में खबरें आई हैं कि 'गदर 2' की रिलीज से पहले ही पायरेसी हो गई है। फिल्म को इंटरनेट पर लीक किया गया है। अब, कई बड़ी फिल्मों की तरह, इसे भी पायरेसी का सामना करना पड़ रहा है। कड़ी सुरक्षा के बावजूद, फिल्में लगातार पायरेसी का सामना करती हैं।

धड़ल्ले से हो रही है डाउनलोड

अब "गदर 2" एचडी संस्करण में तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और मूवीरूल्ज जैसे कोटोरेंट वेबसाइटों पर उपलब्ध है। फिल्म को डाउनलोड और देखा जा रहा है। अब देखना होगा कि इस पायरेसी का फिल्म कारोबार पर क्या असर होगा। हालाँकि, फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह और अग्रिम टिकट बुकिंग को देखकर लगता है कि प्रशंसकों को सिर्फ सिनेमाघरों में जाकर फिल्म का आनंद लेना होगा।

कानूनन अपराध है पायरेटेड फिल्में देखना

बता दें कि पायरेटेड फिल्मों को देखना या इंटरनेट से इन्हें डाउनलोड करना गैर-कानूनी होता है. कॉपीराइट के तहत आने वाले किसी भी कॉन्टेंट की नकली कॉपी बनाना भी गैर कानूनी माना जाता है. इस नियम का उल्लंघन करने पर 3 साल जेल की सजा हो सकती है. इसके अलावा 3 लाख रुपये का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है.

बेटे के लिए पाकिस्तान जाएगा तारा सिंह

दूसरी ओर, अनिल शर्मा की निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'गदर 2' में उत्कर्ष शर्मा एक बार फिर से तारा और सकीना के बेटे के किरदार में दिखाई देंगे, जो 22 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'गदर' में भी दिखाई दिया था। तारा इस बार अपने बेटे को बचाने पाकिस्तान जाएगा।