Today Gold Price: सातवें आसमान से औंधे मुंह गिरा सोने का ताज़ा भाव, 10 ग्राम सोने की ताजा कीमत सुनकर खरीदारी करने वालों की लगी लाइन

वैसे तो भारतीय मार्केट में आए दिन सोने और चांदी के दामों में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। लेकिन, इस कारोबारी हफ्ते में सोना और चांदी की कीमतों में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है।
 

वैसे तो भारतीय मार्केट में आए दिन सोने और चांदी के दामों में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। लेकिन, इस कारोबारी हफ्ते में सोना और चांदी की कीमतों में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि सोने की कीमत में थोड़ी चमक और चांदी के दाम में थोड़ी फीकी सी नजर आ रही है।

आसान भाषा में कहे तो सोना हल्का महंगा हुआ और चांदी का मूल्य भी हल्का कम हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक आज भारतीय सर्राफा बाजार में 22 कैरेट 10 ग्राम सोने की कीमत 54,300 रुपये रही है। जबकि, बीते दिन सोने की कीमत 54,300 रुपये थी। यानी की सोने की कीमत मे कोई बदलाव नहीं हुआ हैं।

वहीं, 24 कैरेट सोने की कीमत 59,220 रुपये प्रति 10 ग्राम रही है। जो की बीते दिन 24 कैरेट सोने का दाम 59,220 रुपये थी। आज भी कीमत मे कोई बदलाव नजर नहीं आया।

3 दिन में खत्म हो जाएगा सोरायसिस, सस्ता घरेलू तरीका

अगर बात करें चांदी की कीमत की तो चांदी की कीमत में आज बदलाव हुआ है। आज एक किलो चांदी की कीमत 73,800 रुपये रही थी। वहीं, बीते दिन चांदी की कीमत 73,500 रुपये प्रति किलो थी। यानी चांदी की कीमत मे बढ़ोतरी देखने को मिली है।

ये भी पढ़िए :- 1986 में 20 हजार से भी कम कीमत में आती थी Royal Enfield 350, कीमत जानकर तो आप भी नही कर पाएंगे यकीन

आपकी जानकारी के लिए बता दे की ये सभी किमते सांकेतिक हैं और इसमें GST, TCS और अन्य शुल्क शामिल नहीं कीये गए हैं। सोने और चांदी की कीमतों के लिए अपने स्थानीय जौहरी से संपर्क करें।