फोन बिजी बताने वाली कंप्यूटर की आवाज से दादी जी ने शुरू कर दी बहस, बोली ऐसी बात की आपकी भी नही रुकेगी हंसी

सोशल मीडिया पर अक्सर दादा, दादी के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखकर लोगों की हंसी का ठिकाना नहीं रहता। ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 

सोशल मीडिया पर अक्सर दादा, दादी के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखकर लोगों की हंसी का ठिकाना नहीं रहता। ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक दादी का है। वीडियो में दादी फोन पर बात करते हुए नज़र आ रही हैं।

उनके बात करने के अंदाज़ से यही लग रहा है कि वो हरियाणा की हैं। दरअसल, हुआ ये कि किसी ने दादी को फोन मिलाकर दे दिया, लेकिन सामने वाले ने फोन नहीं उठाया तो कम्प्यूटर जनरेटेड आवाज़ आने लगी, जिसमें लड़की बोलती है कि सामने वाला फोन नहीं उठा रहा कृपया थोड़ी देर बाद प्रयास करें।

बस फिर क्या था, दादी को इतने में गुस्सा आ गया और उन्होंने खूब खरी खोटी सुनाई। दादी  ने जो कुछ भी बोला वो सुनकर कोई भी अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहा है। 30 सेकंड के इस वीडियो में दादी हरियाणवी में फोन पर बात करती नजर आ रही हैं।

आगे दादी कहती तेरे को क्या मतलब है जब हम फोन कर रहे हैं... भाई तो पे कै असर पढ़ रहो है ये बता... तू क्यों कूदे है बीच में... रिकॉर्ड आवाज को सुनकर ही दादी तुरंत महिला पर बरस पड़ती हैं और खरी खोटी सुनाने लगती हैं।

इस वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस @rahulprakashIPS ने शेयर किया और कैप्शन में लिखा- ChatBot भाई, संभलकर आइयो India में, अम्मा तुमको भी ना छोड़ने वाली हैं।

इस क्लिप को खबर लिखे जाने तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज और लगभग 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। तमाम यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा- दिन की शुरुआत प्यारी सी बातचीत के साथ। दूसरे ने लिखा- दादी का स्वैग।