फ़िल्मी विलेन गुलशन ग्रोवर की पत्नी है परियों जैसी बेहद खूबसूरत, बॉलीवुड की फ़िल्मी हिरोईनों भी ख़ूबसूरती देखकर जोड़ लेगी हाथ

बॉलीवुड फिल्मों में हीरो के रोल को पसंद करने वाले लोग विलेन के रोल को भी पसंद करते हैं।
 

बॉलीवुड फिल्मों में हीरो के रोल को पसंद करने वाले लोग विलेन के रोल को भी पसंद करते हैं। क्योंकि विलेन और हीरो फिल्मों में प्राण देते हैं बॉलीवुड में एक विलन है जिसे खूंखार कहा जाता है। वह विलेन गुलशन ग्रोवर है।गुलशन ग्रोवर ने अपने करियर में 400 से अधिक फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है। उनका कैरियर बहुत ही शानदार रहा, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में उतार-चढ़ाव आते रहे हैं। आज हम आपको गुलशन ग्रोवर की पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाएंगे।

किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है गुलशन ग्रोवर की जिंदगी

याद रखना चाहिए कि मशहूर विलेन का किरदार निभाने वाले गुलशन ग्रोवर की व्यक्तिगत जीवन कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है। 1989 में फिलोमिना से उनकी पहली शादी हुई। साल 2001 में दोनों ने तलाक ले लिया क्योंकि उनकी शादी के बाद उनका रिश्ता खराब था।

फिलोमिना ने, हालांकि उनका संबंध सिर्फ तीन साल तक चला, एक बेटे को जन्म दिया। फिलोमिना के बेटे की तस्वीरें कहीं नहीं मिलती और उसकी चर्चा भी नहीं होती। फिर गुलशन ने कसीस को अपनी जीवनसंगिनी बनाने का विचार किया और दूसरी शादी करने लगे, लेकिन उनकी यह शादी भी नहीं चल सकी और 10 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया।

गुलशन की दूसरी पत्नी थी बेहद खूबसूरत

गुलशन ग्रोवर की दूसरी पत्नी बहुत सुंदर थी। उस दौर की अभिनेत्रियों में से वह सबसे अच्छी थी। उसकी खूबसूरती पर बहुत चर्चा हुई। यद्यपि उनका संबंध बहुत लंबा नहीं चला और दस महीने में ही उन्होंने तलाक दे दिया।40 वर्षों से गुलशन ग्रोवर ने उद्योग को नियंत्रित किया है। उन्होंने बॉलीवुड में चार दशक से अधिक समय बिताया है।