इस महिला का अजीब नाम सुनकर आपको भी नही होगा अपने कानों पर विश्वास, मजबूरी के चलते हर जगह दिखाना पड़ता है आइडेंटी कार्ड

लोगों की पहचान उनके नाम से भी होती है, इसलिए जब बच्चे पैदा होते हैं, तो उनके माता-पिता सावधानीपूर्वक उनके लिए नाम चुनते हैं।
 

लोगों की पहचान उनके नाम से भी होती है, इसलिए जब बच्चे पैदा होते हैं, तो उनके माता-पिता सावधानीपूर्वक उनके लिए नाम चुनते हैं। हालाँकि, उस स्थिति पर विचार करें जहाँ एक महिला का ऐसा नाम हो जो दूसरों के लिए अविश्वसनीय हो।

ऐसे मामलों में, हर बार जब उसे अपना पहचान पत्र दिखाना होगा, तो उसे झटका लग सकता है। ये स्वीडन की एक महिला के साथ घटी घटना जैसी ही है.दरअसल, यह महिला स्वीडिश है और इसका नाम उसके परिवार ने एक मशहूर स्वीडिश बैंड के नाम पर रखा था।

तब से, उसका नाम अपरिवर्तित रहा है और आधिकारिक तौर पर दस्तावेजों में भी पंजीकृत किया गया है। यह महिला, जो अब 40 साल की है, चाहे कहीं भी जाए, अपने नाम के कारण उसे जगह से बाहर होने का एहसास होता है।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, उन्होंने अपना पहचान पत्र प्रस्तुत करने की निरंतर आवश्यकता का उल्लेख किया।महिला का नाम अब्बा है. उसने बताया कि उसके पिता ने उसका नाम बैंड के नाम पर रखा क्योंकि वह बैंड का प्रशंसक था।

अब्बा ने बताया कि जब वह छोटी थीं, तो हर कोई उनके नाम पर सवाल उठाता था और उन्हें यह अजीब लगता था। कुछ लोगों ने उनके नाम की स्पेलिंग के बारे में भी पूछा। उसने आगे उल्लेख किया कि उसे अभी तक उसी नाम के किसी अन्य व्यक्ति से सामना नहीं करना पड़ा है।हालांकि, महिला ने अपने नाम के प्रति अपना शौक जरूर जताया है।

उसने एक संस्मरण सुनाया जब वह अपना ड्राइविंग टेस्ट दे रही थी और परीक्षक ने अब्बा बैंड का बहुत बड़ा प्रशंसक होने का उल्लेख किया। ऐसी तारीफ सुनकर महिला को बहुत खुशी होती है।