Esha Deol से भी ज्यादा खूबसूरत लगती है हेमा मालिनी की छोटे बेटी, तस्वीरें देखकर तो आप भी दे बैठेंगे दिल

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी फिलहाल फिल्मी दुनिया से काफी दूर रहती हैं। लेकिन वे किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर ही लेती हैं। हाल ही में वे अपनी बेटियों एशा देओल और अहाना देओल के साथ नजर आईं।
 

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी फिलहाल फिल्मी दुनिया से काफी दूर रहती हैं। लेकिन वे किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर ही लेती हैं। हाल ही में वे अपनी बेटियों एशा देओल और अहाना देओल के साथ नजर आईं। बता दें कि हेमा मालिनी भाजपा सांसद भी हैं।

एक्ट्रेस अपनी बेटियों के साथ एक बुक लॉन्च इवेंट और वृंदावन फैशन शो में पहुंचीं। इस दौरान तीनों एक साथ काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थीं। हेमा मालिनी ने इस इवेंट में ग्रीन कलर की सिल्क साड़ी पहनी हुई थी। जिसमें वे बेहद हसीन लग रही थीं।

बुक लॉन्च इवेंट में साथ नजर आईं मां-बेटियां

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को नेकलेस, इयररिंग्स और बालों गजरा लगाकर पूरा किया। हेमा मालिनी का ये ट्रेडिशनल लुक काफी परफेक्ट लग रहा था। एशा और अहाना देओल भी मां हेमा की तरह ही ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखाई दीं। एशा ने येलो कलर का लहंगा पहना हुआ था। वहीं, अहाना व्हाइट सलवार-सूट में दिखाई दीं।

उनका सादगी भरा लुक देख फैंस काफी इंप्रेस हुए। अहाना ने मिनिमल मेकअप के साथ पर्ल नेकलेस पहना हुआ था। बता दें कि हेमा मालिनी बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्ट्रेस रही हैं। उन्हें खूब फेम मिली। वहीं, एशा और अहाना इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में असफल रहीं।

लाइमलाइट से दूर रहती हैं अहाना

अहाना की फेम एशा से कम है। लेकिन अहाना बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड हैं। वे एक ट्रेड डांसर हैं। वे फिल्म मेकिंग और एक्टिंग में हाथ आजमा चुकी हैं। बता दें कि अहाना ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गुजारिश' में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया था।

इसके बाद अहाना ने फिल्म 'ना तुम जानो ना हम' से डेब्यू किया था। फिल्म में वे मनोज बाजपेयी, ऋतिक रोशन और एशा देओल के साथ काम किया था। हेमा मालिनी और एशा की तरह ही अहाना भी एड शो में नजर आ चुकी हैं। साल 2014 में बिजनेसमैन वैभव वोहरा से शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं।