Hero Hf 100: Hero की ये बाइक है माइलेज की बाप, 10 हजार से भी कम कीमत में ले जाए अपने घर

कई लोगों को बाइक रखने की इच्छा होती है, लेकिन अच्छी माइलेज वाली बाइक ढूंढना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। सौभाग्य से, हीरो ने शानदार ईंधन दक्षता वाली बाइक चाहने वालों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प बनाया है।

 

कई लोगों को बाइक रखने की इच्छा होती है, लेकिन अच्छी माइलेज वाली बाइक ढूंढना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। सौभाग्य से, हीरो ने शानदार ईंधन दक्षता वाली बाइक चाहने वालों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प बनाया है।

एचएफ 100 हीरो की सबसे सस्ती बाइक है, फिर भी इसने माइलेज के मामले में महत्वपूर्ण प्रगति की है, जिसमें प्रभावशाली 70 किलोमीटर प्रति लीटर का दावा किया गया है। यहां तक ​​कि अगर आप इसे एक बार में नहीं खरीद सकते हैं।

इसे ऋण के माध्यम से खरीदना एक व्यवहार्य विकल्प हो सकता है। यह लेख आपको बाइक के बारे में सभी आवश्यक जानकारी प्रदान करेगा, जिसमें इसकी कीमत, सुविधाएँ और वित्तपोषण विकल्प शामिल हैं।

Hero HF 100 के स्पेसिफिकेशन

इसके प्रभावशाली प्रदर्शन और ईंधन दक्षता के अलावा, हीरो एचएफ 100 में कुछ बेहतरीन विशेषताएं भी हैं। यह एनालॉग स्पीडोमीटर और ईंधन गेज के साथ एचएफ डीलक्स के समान डिजाइन साझा करता है।

वास्तव में, पहली नज़र में दोनों बाइक्स के बीच अंतर करना मुश्किल है। हीरो एचएफ 100 एक शक्तिशाली 97 सीसी इंजन से लैस है जो 8000 आरपीएम पर 8 पीएस की शक्ति और 6000 आरपीएम पर 8 एनएम का टार्क पैदा कर सकता है।

दमदार इंजन के बावजूद इस बाइक का वजन सिर्फ 110 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 9 लीटर है। कंपनी का दावा है कि यह प्रति लीटर में 70 किलोमीटर तक का माइलेज दे सकती है।

कुल मिलाकर, हीरो एचएफ 100 उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो एक शक्तिशाली लेकिन कुशल बाइक की तलाश में हैं जो दिखने में भी शानदार हो।

Hero HF 100 के फीचर्स और कीमत

हीरो एचएफ 100 को 54,268 रुपये की कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, एक बार जब आप 5426 के आरटीओ शुल्क, ₹ 5578 की बीमा लागत और अन्य करों जैसे खर्चों को शामिल कर लेते हैं।

बाइक की कुल ऑन-रोड कीमत ₹ 65272 हो जाती है। यदि आप एकमुश्त भुगतान नहीं करना चाहते हैं ₹ 65000 का, आप बैंक से ऋण लेने का विकल्प चुन सकते हैं। ऐसा करने के लिए, आपको ₹ 7000 का डाउन पेमेंट करना होगा।

जिसके बाद शेष राशि बैंक द्वारा वित्तपोषित की जाएगी। हालांकि, वित्तपोषित राशि पर 10% का ब्याज लिया जाएगा। यदि आप 3-वर्ष के ऋण का विकल्प चुनने का निर्णय लेते हैं, तो आपको ₹ 1872 की मासिक ईएमआई का भुगतान करना होगा।