हिरोइन रेखा का घर नही है किसी आलीशान महल से कम, अंदर की खूबसूरती को देख आपको भी आएगी राजाओं जैसी फीलिंग

बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियाँ हमेशा लोगों के दिलो पर राज करती हैं। एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा का नाम भी इन अभिनेत्रियो की लिस्ट में शामिल है। आज भले ही उन्होंने फिल्मों में काम करना कम कर दिया हो...
 

जैसे की आप जानते है की बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियाँ हमेशा लोगों के दिलो पर राज करती हैं। एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा का नाम भी इन अभिनेत्रियो की लिस्ट में शामिल है। आज भले ही उन्होंने फिल्मों में काम करना कम कर दिया हो, लेकिन लोगों के लिए उनकी दिवानगी आज भी कायम है।

आप की जानकारी के लिए बता दें कि रेखा बहुत लग्जरी लाइफ जीती हैं और एक बहुत ही आलीशान घर में रहती हैं। तो चलिए आज आपको एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा के घर की कुछ अनदेखी तस्वीरे दिखते है।  

कहां हैं रेखा का घर 

बता दें की अभिनेत्री रेखा का घर मुंबई के सबसे पॉश इलाके, बांद्रा में स्थित है। मुंबई के बांद्रा स्थित घर का नाम सी स्प्रिंग्स है। रेखा के घर के पास ही शाहरुख खान और सलमान खान का घर भी बना हुआ है।  

रेखा के घर का क्या नाम है

बॉलीवुड के तमाम सितारों की तरह रेखा के घर का भी बहुत शानदार नाम है। सी स्प्रिंग के साथ-साथ उनके घर का नाम बसेरा भी बताया जाता है। \

रेखा का घर है बहुत खूबसरत 

रेखा का घर जितना बड़ा और खूबसूरत है, उतनी ही खूबसूरती के साथ उन्होंने अपने घर को सजाया हुआ है। रेखा ने अपने घर में बहुत सारी एंटीक चीजें सजाई हैं और साथ ही लाइटिंग भी बहुत खास रखी है। उनके पूरे घर की लुक की बात करें तो वो काफी रॉयल नजर आता है। 

रेखा के घर का फर्नीचर 

रेखा के घर का फर्नीचर सिंपल है। क्योंकि उन्होंने दीवारों पर ढेर सारे फ्रेम और घर में शोपीस रखे हैं, जिसके साथ सिंपल फर्नीचर खूबसूरत लगता है। रेखा ने अपने घर की दीवारों पर प्रिंटेड पेंट कराया है। 

रेखा को पसंद हैं प्लांट्स 

रेखा को पेड़-पौधे बहुत पसंद हैं, इसलिए अभिनेत्री के घर के बाहर और अंदर तरह-तरह के पौधे लगे हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा की नेटवर्थ 40 मिलियन डॉलर है। रेखा राज्यसभा सदस्य के तौर पर भी वेतन प्राप्त करती हैं।