प्रदूषण से कैसे बचा जा सकता है तो छोटे लड़के ने लिखा ख़तरनाक जवाब, छात्र का लिखा जवाब पढ़कर टीचर को आया चक्कर

आए दिन सोशल मीडिया पर छात्रों की आंसर शीट खूब वायरल होती रहती हैं। कई बार कुछ छात्र बहुत ही शानदार जवाब दे देते हैं, जबकि कई छात्र अपने अजीबोगरीब जवाबों से लोगों को हंसाते रहते हैं।
 

आए दिन सोशल मीडिया पर छात्रों की आंसर शीट खूब वायरल होती रहती हैं। कई बार कुछ छात्र बहुत ही शानदार जवाब दे देते हैं, जबकि कई छात्र अपने अजीबोगरीब जवाबों से लोगों को हंसाते रहते हैं। ऐसी ही एक फनी आंसर शीट वायरल हो रही है, जिसमें एक छात्र ने जवाब की जगह फिल्मी गाना लिख दिया है। उससे प्रदूषण से संबंधित एक सवाल पूछा गया था।

प्रदूषण से कैसे बचा जा सकता है?

दरअसल, यह आंसर शीट हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। कई यूजर्स ने इसे पोस्ट किया है। आंसर शीट में एक सवाल और उसका एक लंबा सा जवाब लिखा हुआ नजर आ रहा है। आंसर शीट में प्रश्न लिखा है कि प्रदूषण से कैसे बचा जा सकता है।

ये भी पढिए :- शख़्स ने लगाई आवाज़ और समंदर के पानी को चीरते हुए नाव के पास आई ख़तरनाक व्हेल, लड़के को देखते ही व्हेल ने अपनी गाल पर ली चुम्मी

इस सवाल के जवाब में छात्र ने जो लिखा है उसे पढ़िए। छात्र में लिखा, 'गाड़ियों से निकलने वाला धुआं और फैक्ट्री से निकलने वाला पानी और प्रदूषित हवा कम हो तभी प्रदूषण से बचा जा सकता है। 

'हमें हर घड़ी आरजू है तुम्हारी

इसके बाद सवाब में उसने एक गाने की लाइनें लिख दीं, 'बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम, कसम चाहे ले लो खुदा की कसम। हमें हर घड़ी आरजू है तुम्हारी होती है कैसी सनम बेकरारी मिलेंगे जो तुमको बताएंगे। हम अगर हम यह सावधानियां बरतें हुए तभी प्रदूषण से बचा जा सकता है।'

ये भी पढिए :- घर पर बेकार पड़े कबाड़ से गरीब लड़के ने बना दिया हवा में उड़ने वाला प्लेन, लड़के का टैलेंट देख बड़ी कंपनी ने दे डाला बड़ा ऑफ़र

लफ्फाजी करते गाना लिख दिया

मजेदार बात यह है कि उसने सवाल का जवाब ऐसे देना शुरू किया, जैसे उसे जवाब बहुत अच्छे तरीके से पता है लेकिन फिर उसने लफ्फाजी करते हुए यह गाना लिख दिया। जैसे ही यह सोशल मीडिया पर यह वायरल हुआ, लोग कहने लगे कि इस जवाब को पढ़कर तो टीचर भी बेहोश हो गए होंगे।