Hyundai कर रही Tata और Maruti की खटिया खड़ी करने की तैयारी,  Hyundai Creta और Venue से भी भी सस्ती होगी नई SUV

एसयूवी कारों की लोकप्रियता वर्तमान में भारतीय बाजार में बढ़ रही है, जिससे कई कंपनियां इस सेगमेंट में नए मॉडल पेश कर रही हैं।
 

एसयूवी कारों की लोकप्रियता वर्तमान में भारतीय बाजार में बढ़ रही है, जिससे कई कंपनियां इस सेगमेंट में नए मॉडल पेश कर रही हैं। Honda भी इस चलन में शामिल हो गई है और हाल ही में नागपुर में अपनी आगामी SUV, Honda RS का परीक्षण करते हुए देखी गई थी।

वाहन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे हैं, जो उत्साही लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। रिपोर्ट्स बताती हैं कि Honda RS 16 kmpl की फ्यूल एफिशिएंसी ऑफर करेगी।

कॉम्पैक्ट एसयूवी की कीमत भी कम 

कई अत्याधुनिक विशेषताओं के साथ, इस ऑटोमोबाइल को बाजार में एक प्रबल दावेदार के रूप में देखा गया है, जो क्रेटा, सेल्टोस, ग्रैंड विटारा, टोयोटा हैराइडर, स्कोडा कुशक और वोक्सवैगन टाइगुन जैसे लोकप्रिय मॉडलों के साथ आमने-सामने है।

एक कॉम्पैक्ट SUV के रूप में डिज़ाइन की गई, कार निर्माता ने अभी तक इस वाहन के बारे में कोई विवरण प्रकट नहीं किया है। हालांकि, यह अनुमान लगाया गया है कि इस कार की कीमत इसकी आधिकारिक रिलीज पर 11 लाख एक्स-शोरूम की प्रारंभिक दर पर होगी।

एलईडी डीआरएल एलीमेंट के साथ बड़ी ग्रिल

कार की लंबाई लगभग 4.3 मीटर है और इसके पिछले हिस्से में कम से कम ओवरहैंग्स हैं। इसकी लंबाई 2700mm और इसका व्हीलबेस 2610mm है। कार एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट और बड़ी ग्रिल से लैस है।

इसमें 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है। एसयूवी के प्रशंसकों ने काफी समय से इस वाहन के आने का बेसब्री से इंतजार किया है।