Maruti की ये गाड़ी ले आए तो भूल जाएंगे Wagon R, माइलेज ज्यादा और खर्चा है बेहद कम

कार खरीदते समय हर कोई चाहता है कि उसकी गाड़ी न केवल माइलेज में बेहतर हो बल्कि मजबूती और आकर्षक डिजाइन में भी खास हो।
 

कार खरीदते समय हर कोई चाहता है कि उसकी गाड़ी न केवल माइलेज में बेहतर हो बल्कि मजबूती और आकर्षक डिजाइन में भी खास हो। बाजार में विभिन्न मॉडल मौजूद हैं जो विभिन्न विशेषताओं पर खरा उतरते हैं लेकिन मारुति ग्रैंड विटारा ऐसी कार है जो इन सभी क्षेत्रों में बढ़िया है।

ग्रैंड विटारा की खूबियाँ

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा अपनी अच्छी खासियतों के कारण ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है। इसमें उत्कृष्ट स्पेस, शानदार डिजाइन, बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस, पावरफुल इंजन और बेहतरीन माइलेज जैसी सुविधाएं शामिल हैं। इसके साथ ही यह कार लंबे समय से साथी के रूप में भी खरी उतरती है।

किफायती मूल्य

मारुति सुजुकी ने ग्रैंड विटारा को बहुत ही आकर्षक मूल्य पर पेश किया है। इसकी कीमत 12.50 लाख रुपये से शुरू होकर 23 लाख रुपये तक जाती है जो कि इस सेगमेंट में बहुत प्रतिस्पर्धी है। यह छह वेरिएंट में उपलब्ध है जिससे ग्राहकों को अपनी पसंद और जरूरत के अनुसार चुनने का ऑप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें; CNG गाड़ी चलाते है तो भूलकर भी मत करना ये मिस्टेक, वरना हो सकता है भारी नुकसान

डिजाइन और लुक्स 

ग्रैंड विटारा का आकर्षक डिजाइन इसे और भी विशेष बनाता है। इसमें उपलब्ध विभिन्न रंग विकल्पों के साथ-साथ इसके आधुनिक डिजाइन तत्व जैसे कि स्प्लिट हेडलैम्प, डुअल-टोन अलॉय व्हील्स, और एलईडी टेल लाइट्स इसे और भी बाजार में खास बनाते हैं।

माइलेज की गारंटी

मारुति ग्रैंड विटारा न केवल शक्तिशाली है बल्कि यह ईंधन दक्षता में भी अग्रणी है। इसकी माइलेज 19.38 से 27.97 kmpl तक जाती है, जो इसे लंबे सफरों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाती है।