अगर आपकी पत्नी को गाने सुनना है खूब पसंद तो ये गिफ्ट है सबसे बेस्ट, स्पीकर्स बजते ही हो जायेगी एकदम खुश

Bluetooth स्पीकर की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। यह एक ऐसी चीज है कि कहीं भी पार्टी की जा सकती है।
 

Bluetooth स्पीकर की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। यह एक ऐसी चीज है कि कहीं भी पार्टी की जा सकती है। बिजली और तार की कोई आवश्यकता नहीं होगी। बस फोन से कनेक्ट करें और बजना शुरू हो जाएगा। अब 3 हजार रुपये से कम कीमत वाले शानदार साउंड वाले स्पीकर्स मार्केट में उपलब्ध हैं। BoAt, JBL और Mi जैसे ब्रांडों के स्पीकर्स की सूची में शामिल हैं, जो बेहतरीन साउंड और सुंदर डिजाइन के साथ आते हैं।

boAt Stone 1000 14W

boAt Stone 1000 14W अमेजन पर 2,699 रुपये में उपलब्ध है। 14W का आउटपुट और 8 घंटे की बैटरी बैकअप इसमें शामिल हैं। इसमें शानदार बैस है। यह भी बहुत सुंदर है।

Mivi Octave 3 Wireless Bluetooth Speaker

अब आप इस स्पीकर को अमेजन पर 2,290 रुपये में खरीद सकते हैं। सुपर सॉलिड बेस, बिल्ट-इन माइक, वॉयस असिस्टेंट, 8 घंटे की बैटरी और 360 डिग्री HD राउंड साउंड इसके विशेषताओं में  हैं।

Realme Brick Bluetooth Speaker

ग्राहक अब कंपनी की वेबसाइट से इस स्पीकर को 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं. यह स्पीकर 20W की आउटपुट के साथ आता है और इसके पास ग्राहकों के लिए 14 घंटे तक का प्लेबैक टाइम है। इसमें दो डेडिकेटेड बेस रेडिएटर्स भी शामिल हैं.

Mi Portable Bluetooth Speaker 

Mi Portable Bluetooth Speaker 2,499 रुपये में उपलब्ध है। 16W आउटपुट वाला स्पीकर इसमें है। इसमें वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट है। इसके अलावा 13 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है. 

JBL Go 3

JBL Go 3 की कीमत 2,999 रुपये है.  यह स्पीकर धूल और पानी में खराब नहीं होता है.  इसमें IP67 रेटेड प्रोटेक्शन है। इसमें पांच घंटे की बैटरी लाइफ भी है।