बोतल से सीधे जूस या कोल्डड्रिंक पीने की आदत को टाइम रहते सुधार ले, वरना हॉस्पिटल के लगाने पड़ सकते है चक्कर

आज मार्केटिंग का समय है। जिस उत्पाद ने सबसे अच्छा मार्केटिंग किया, उसे खरीदना चाहता है। घर में ताजे फलों का जूस निकालकर ही लोग पीते थे। बाहर जूस की दुकानों में रस पीने लगे।
 

आज मार्केटिंग का समय है। जिस उत्पाद ने सबसे अच्छा मार्केटिंग किया, उसे खरीदना चाहता है। घर में ताजे फलों का जूस निकालकर ही लोग पीते थे। बाहर जूस की दुकानों में रस पीने लगे। लेकिन पिछले कुछ समय में डिब्बा बंद जूस की मांग बढ़ी है। अब बहुत से जूस के ब्रांड पैक जूस बेचते हैं।

आज इन रेडी टू ड्रिंक जूस का ही सेवन करते हैं। ये कई नामों से उपलब्ध है। इन जूस को फ्रिज में रखना आम है। उसके बाद आप इसे सीधे बोतल से पी भी सकते हैं। ये वीडियो आपके लिए बनाया गया है अगर आप भी ऐसा करते हैं। आप इस वीडियो को देखने के बाद इस बोतल से जूस पीना छोड़ देंगे।

अंदर से निकली घिनौनी चीज

डिब्बा बंद जूस की असलियत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में एक महिला जूस को डिब्बे से गिलास में डालती है। पहले अंदर से साफ जूस निकला, लेकिन जूस खत्म होने पर अंदर से हरे रंग की काई निकलने लगी।

जूस एक्सपायर भी नहीं हुआ था, लेकिन इसके बावजूद अंदर से सड़ गया था। यदि इसे सीधे बोतल से पीया जाता, तो कोई भी अंदर की गंदगी नहीं देख सकता। यानी सिर्फ सड़ा हुआ जूस पीता।

लोगों को आई उल्टी

इंस्टग्राम पर वीडियो शेयर किया गया। वीडियो को neetuguptaoffical नामक एक अकाउंट पर शेयर किया गया। लाखों लोगों ने अभी भी इसे देखा है। वीडियो देखने के बाद बहुत से लोगों ने कमेंट में कहा कि ये जूस स्लो पॉइजन है।

इन्हें कभी नहीं पीना चाहिए। वहीं एक व्यक्ति ने लिखा कि वह भविष्य में ऐसी गलती कभी नहीं करेगा। हमेशा पहले ग्लास से जूस निकालकर पियेगा। हालाँकि, बहुत से लोगों ने लिखा कि जूस एक्सपायर हो चुकी होगी।