गुस्से में आकर बिल्ली मौसी ने कुत्ते को औंधे मुंह गिराकर चटा दी धूल, बेज़ुबानों का ये रूप देखकर आपको भी नही होगा यकीन

कुत्ते और बिल्ली की दुश्मनी तो जगजाहिर है। उनकी इस दुश्मनी में अक्सर कुत्ता ही बिल्ली पर भारी पड़ता दिखता है। क्योंकि बिल्ली ही कुत्ते के डर के मारे भागती हुई दिखती है।
 

कुत्ते और बिल्ली की दुश्मनी तो जगजाहिर है। उनकी इस दुश्मनी में अक्सर कुत्ता ही बिल्ली पर भारी पड़ता दिखता है। क्योंकि बिल्ली ही कुत्ते के डर के मारे भागती हुई दिखती है। लेकिन एक बिल्ली ने अब ऐसा कुछ किया है, जिसे देख कर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। आप सकते में पड़ जाएंगे और सोचेंगे कि आखिर कोई बिल्ली ऐसा कैसे कर सकती है।

सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे एक वीडियो में वह बिल्ली महज एक सेकंड में ही एक कुत्ते को जोरदार पटखनी देती हुई दिखती है। बिल्ली जब ऐसा करती है, तब उसके तेवर देखने लायक थे। वह एक मंजे हुए फाइटर की तरह अपनी ताकत और कौशल का प्रदर्शन करती है। 

बिल्ली ने कुत्ते को औंधे मुंह गिराया

क्लिप में दिखता है, एक बिल्ली एक मैदान में बैठी हुई है। तभी एक कुत्ता उस पर हमला करने की कोशिश करता है। बिल्ली भी तुरंत एक्शन में जाती है। आने वाले संकट को भांपते हुए उसकी आंखें चौड़ जाती हैं और कान सीधे खड़े हो जाते हैं।

फिर वह बिल्ली अपने हाथों को बड़ी ही फुर्ती से कुत्ते की गर्दन में फंसाती है और अपनी पूरी ताकत के साथ कुत्ते को जमीन पर गिरा देती है। कुत्ता जमीन पर औंधे मुंह गिरता है और अगले ही पल में उसका शरीर चकरघिन्नी बन जाता है। उसकी बॉडी पूरे 360 डिग्री घूम जाती है। बिल्ली का ऐसा करने आपको बहुत शॉकिंग लगेगा।

बिल्ली का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो @TheFigen_ नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसे अब तक नौ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही करीब ढेड़ लाख लाइक्स भी मिल चुके हैं। यह संख्या लगतार बढ़ती ही जा रही है।

14 सेकंड का यह वीडियो हैरान कर देने वाला है जिसमें बिल्ली ने कुत्ते की ऐसी दुर्दशा की कि वह अब भूल कर भी उससे पंगा लेने की कोशिश नहीं करेगा। बिल्ली को अक्सर उसकी लचीली बॉडी और गजब की फुर्ती के लिए जाना जाता है। ऐसे में बिल्ली का कुत्ते को पटखनी लगाना उसके इन गुणों पर मोहर लगाता है।