गाड़ी से उतरने की जल्दी में उर्वशी रौतेला की ड़्रेस ने सरेआम दे दिया धोखा, ड़्रेस से बाहर आ गए ख़ास अंग तो हिरोईन का मुंह हो गया शर्म से लाल

उर्वशी रौतेला एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिसने अभी तक बॉलीवुड में कुछ खास काम नहीं किया है, लेकिन वह लोकप्रिय है.
 

उर्वशी रौतेला एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिसने अभी तक बॉलीवुड में कुछ खास काम नहीं किया है, लेकिन वह लोकप्रिय है. ये एक्ट्रेस अपनी व्यक्तिगत जीवन और खूबसूरती के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं. 

उर्वशी का रूप और उसके कपड़े हमेशा चर्चा का विषय रहे हैं. उन्हें फैन्स बहुत पसंद करते हैं, लेकिन उनकी स्टाइलिश ड्रेसेस के कारण कई बार oops मोमेंट का शिकार हो गए हैं.

हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक हिंसक रूप में दिखने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है. उन्होंने बहुत बोल्ड ड्रेस पहनी थी, जिससे उन्होंने गाड़ी में उतरते समय oops मोमेंट का शिकार हो गया. दरअसल, उर्वशी की वीडियो देखने के बाद लगता है कि ये वीडियो एक पार्टी या फंक्शन का हिस्सा हैं. हालाँकि, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये चित्र कब और कहाँ लिए गए हैं. 

टेकबोली ने उर्वशी के इन ग्लैरमस वीडियो को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. दरअसल, उर्वशी को इस तरह की बोल्ड ड्रेस के कारण पहले कभी ऐसा नहीं हुआ है. याद रखें कि उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर लगभग पाँचपाँच मिलियन लोग हैं.

उर्वशी का करियर 2013 में सिंह साब द ग्रेट फिल्म से शुरू हुआ था. उसकी पिछली फिल्म, द लीजेंड, हाल ही में रिलीज़ हुई थी. वह जल्द ही दो तमिल फिल्मों में नजर आने वाली है: "दिल है ग्रे" और "ब्लैक रोज".