स्टाइलिश ड़्रेस में Shanaya Kapoor कूल बनने के चक्कर में कर बैठी गड़बड़, छोटी सी ड़्रेस में दिखा ख़ास अंग तो लोग बोले स्वाद आ गया

शनाया कपूर एक प्रसिद्ध व्यक्ति की संतान हैं जो अभिनय शुरू करना चाहती हैं। भले ही वह अभी तक किसी भी फिल्म में नहीं हैं, 
 

शनाया कपूर एक प्रसिद्ध व्यक्ति की संतान हैं जो अभिनय शुरू करना चाहती हैं। भले ही वह अभी तक किसी भी फिल्म में नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं जो उनकी सुंदर तस्वीरें और वीडियो देखना पसंद करते हैं। लेकिन कुछ लोग उनके लिए एक वीडियो में पहनी हुई ड्रेस की वजह से उनके साथ बुरा बर्ताव कर रहे हैं, जो बहुत लोकप्रिय हुआ था।

वायरल हुआ वीडियो

शनाया कपूर को लोगों ने मुंबई के एक सैलून के बाहर तस्वीरें लेते देखा। उसने हरे रंग की शॉर्ट ड्रेस और काले रंग के स्पोर्ट्स शूज पहने हुए थे। जब उन्होंने तस्वीरें खिंचवाईं तो लोगों ने देखा कि उनकी ड्रेस पर अभी भी प्राइस टैग लगा हुआ है। इस बात को लेकर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाया तो कुछ ने उनका समर्थन किया.

बॉलीवुड डेब्यू

शनाया मैगज़ीन और विज्ञापनों के लिए कई तस्वीरों में रही हैं। साथ ही, करण जौहर नाम के एक प्रसिद्ध व्यक्ति ने कहा कि वह शनाया को फिल्मों में अभिनय शुरू करने में मदद करने जा रहा है।

शनाया करण जौहर की एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। उन्होंने इंटरनेट पर सभी को बताया कि शनाया उनकी नई फिल्म 'बेधड़क' में होंगी.