चंदू चायवाले की बीवी की ख़ूबसूरती के आगे फैल है फ़िल्मी हिरोईनें, होटनेस और अदाओं को देख आपकी भी टपकने लगेगी लार

चंदू चायवाला की बीवी, जो बाला की सुंदरता है, भी नहीं होती। द कपिल शर्मा शो बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक है।
 

चंदू चायवाला की बीवी, जो बाला की सुंदरता है, भी नहीं होती। द कपिल शर्मा शो बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक है। सोनी और कपिल शर्मा का शो हर शनिवार और रविवार लोकप्रिय होता है। इस शो को देखने में एक हफ्ता लगता है।

चंदू चायवाला की सबसे सुंदर पत्नी बाला हैं; बॉलीवुड की सबसे सुंदर एक्ट्रेसेस भी उनकी तुलना नहीं कर सकतीं। शो में भाग लेने वाले कलाकारों को दर्शक अच्छी तरह से जानते हैं। चंदन प्रभाकर भी इनमें शामिल हैं।

चंदन प्रभाकर असल जीवन में शादीशुदा हैं, भले ही कपिल शर्मा शो में उनकी गर्लफ्रेंड बनाने का मुद्दा हो। उनकी पत्नी के बारे में एक सुंदर बात है। क्या कहते हैं?

चंदू चायवाला की पत्नी बेहद सुंदर हैं, लेकिन चांद प्रभाकर शादीशुदा हैं और उन्हें गर्लफ्रेंड बनाने का जुनून है। आप कभी नहीं समझ सकते कि उनके चाहने वालों की संख्या इतनी अधिक है।

वह किसी भी बॉलीवुड अभिनेता से कम नहीं हैं। अपनी पत्नी के साथ रहना सुखद है। चंदन प्रभाकर एक पिता हैं और उन्होंने एक परिवार भी बनाया है।

चंदन प्रभाकर रियल लाइफ में शादीशुदा है, इसलिए बड़ी से बड़ी एक्ट्रेसेस भी उनके आसपास नहीं आती हैं। 2015 में शादी करने वाली चंदू चायवाला की पत्नी बाला से भी अधिक सुंदर हैं। वह अपनी पत्नी नंदिनी खन्ना के साथ अधिक चर्चा में नहीं आते

उनकी तस्वीरों को पसंद करने वाले बहुत से लोग उन पर कमेंट करते हैं।चंदू के प्रशंसक और उनकी पत्नी दोनों बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं। चंदू चायवाला की पत्नी की खूबसूरती को बॉलीवुड में कोई अभिनेत्री भी नहीं छू सकती।