हजारों लोगो के सामने ही भोजपुरी एक्टर ने लड़की को धड़ाधड़ चिपका दिए थप्पड़, एक्टर के ऐसे रूप को देख लोगो की उड़ गई नींद

भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं।
 

भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं। वह एक उत्कृष्ट अभिनेता और गायक हैं, जिन्होंने अपनी आवाज और अभिनय दोनों से लोगों को आकर्षित किया है।

उनका एक वीडियो अभी-अभी सोशल मीडिया पर फैल रहा है। वह एक लड़की के बाद एक थप्पड़ मारते रहते हैं।

वीडियो में खेसारी लाल यादव मंच पर दिखाई देते हैं। साथ में एक लड़की भी दिखती है। वहीं मंच के नीचे भारी भीड़ है। लोग दंग रह जाते हैं जब खेसारी लड़की का हाथ पकड़कर उसे लगातार तीन थप्पड़ मारता है। खेसारी लाल यादव का यह वीडियो पिछले साल पटना में उनकी प्रस्तुति का है।


उस दौरान उन्होंने स्टेज पर जमकर डांस किया। इसी बीच उन्होंने एक डांसर को थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि उन्होंने असल में थप्पड़ नहीं मारा था, बल्कि ये परफॉर्मेंस का एक हिस्सा था। अब ये पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो को पवन सिंह से तुलना करते हुए इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। गौरतलब है कि पवन सिंह और खेसारी का विवाद काफी चर्चित है।इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस दोनों की तुलना कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Raushan Singh (@raushan_rajput_0065)

यूपी सहित पूरे देश में खेसारी लाल यादव के करोड़ों प्रशंसक हैं। लोग उनके गानों की प्रतीक्षा करते हैं। यदि उनकी कामकाज की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म Battle 2 को लेकर चर्चा में हैं। 25 अगस्त को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म में खेसारी के साथ मेघाश्री अभिनीत हैं। रत्नाकर कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और पराग पाटिल इसके डायरेक्टर हैं।