इंस्टा पर लाइक्स पाने के चक्कर में कच्ची मिर्च चबाता दिखा शख़्स, आंखो से बहते रहे आंसू फिर भी लड़के ने नही लिया रुकने का नाम

सोशल मीडिया में एक व्यक्ति कुछ ही दिनों में इतना लोकप्रिय हो सकता है कि वह सेलिब्रिटी बन जाता है। रातोंरात बहुत से लोगों को इंटरनेट सेंसेशन बनते देखा होगा।
 

सोशल मीडिया में एक व्यक्ति कुछ ही दिनों में इतना लोकप्रिय हो सकता है कि वह सेलिब्रिटी बन जाता है। रातोंरात बहुत से लोगों को इंटरनेट सेंसेशन बनते देखा होगा। हालाँकि, कुछ लोग इसके लिए ऐसे काम करते हैं, जो किसी ने कभी नहीं सोचा होगा। एक व्यक्ति का ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

जिस मिर्ची के दो-चार टुकड़े सब्ज़ी में अधिक हों, तो खाना मुश्किल हो जाता है। इसे कभी हरी तो कभी लाल मिर्च खाने से कोई फर्क नहीं पड़ता। ये आदमी कच्ची सब्ज़ियां भी खाता है। यह वीडियो देखकर आपकी आंखें रो जाएंगी, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

1 कच्ची मिर्चियां खाने का वीडियो

उसने उल्टी-सीधी चीजें खाते हुए अपने कई वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर डाले हैं, लेकिन मिर्ची खाने के वीडियो सबसे अधिक देखे गए हैं। पुरुष हरी मिर्चियों को अपने हाथ में लेकर चबाना शुरू कर देता है। कुछ ही देर में उसने आंसू बहाते हुए सारी मिर्चियां खा लीं। यह वीडियो देखकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे, लेकिन उसे अपने शरीर को चोट पहुँचाने में कोई परेशानी नहीं है।

2 करोड़ों में मिले व्यूज़

rintu2_bhAi नाम की इंस्टाग्राम आईडी से शेयर किए गए इस व्यक्ति के एक वीडियो को 13 मिलियन, या 1.3 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है, हालांकि अन्य कंटेंट को भी व्यूज़ मिलते हैं। 1 मिलियन से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। वीडियो पर कमेंट करते हुए कुछ लोगों ने कहा कि सिर्फ लाइक करने के लिए इतना दुःख नहीं उठाना चाहिए। वहीं अधिकांश लोगों ने उसे ऐसा करने से मना कर दिया है।