रील्स पर लाइक्स पाने के चक्कर में स्टेशन पर भाग भागकर विड़यो बनाने लगी लड़की, फिर लड़की ने कर दिया ऐसा कांड की लोगों का मुँह रह गया खुला का कुल

रोने की एक्टिंग में बच्चों की कोई कमी नहीं है। ठीक है, एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटी बच्ची को 50 रुपये के इनाम के लिए रोते हुए देखा जा सकता है।
 

रोने की एक्टिंग में बच्चों की कोई कमी नहीं है। ठीक है, एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटी बच्ची को 50 रुपये के इनाम के लिए रोते हुए देखा जा सकता है। वह वास्तव में रो नहीं रही, बल्कि रोने की एक्टिंग कर रही है।

लेकिन उसकी अदायगी इतनी सच्ची है कि उसे रोते देख कुछ लोगों को ऐसा लगा कि उसे चोट लगी है या किसी ने उसे पीटा है। क्योंकि भैया, बच्ची के आंसू भी बह रहे हैं। बच्ची की एक्टिंग (Bachi Ki Acting) के आंसू देखकर लोगों ने इसे सच समझा और इसे ऑस्कर देना चाहिए था।

हम इस 44 सेकंड के क्लिप में देख सकते हैं कि एक व्यक्ति बच्ची को रोने के लिए संकेत दे रहा है, जिसे बच्ची ध्यान से सुन रही है और मुस्कुरा रही है। वह भी बच्ची को बताता है कि वह उसे पच्चीस रुपये देगा अगर वह अच्छे से रोएगी। फिर क्या हुआ? बच्ची अभिनय करने लगती है।

पहले उसका चेहरा रोने लगता है, फिर धीरे-धीरे रोने की आवाज निकलने लगती है। इसी समय उसकी आंखें भी रोने लगती हैं। ऐसे में बच्ची को वीडियो बनाने वाला व्यक्ति तुरंत चुप रहने को कहता है। यह वास्तव में मेथड एक्टिंग है ना?

26 मार्च को, श्रीमती बेन, जिसे नीकी भी कहा जाता है, ने इस वीडियो को फेसबुक पेज पर पोस्ट किया, जिसमें ऑस्कर ने इस छोटी बच्ची को देखा। खबर लिखे जाने तक, इस क्लिप को 7 लाख 69 हजार व्यूज, 43 हजार से अधिक रिएक्शन और सैकड़ों प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं।

एक उपयोगकर्ता ने कहा कि इस बच्ची की एक्टिंग बेहतरीन है। दूसरे ने लिखा कि मैं सिर्फ यह नहीं जान सका कि वह एक्टिंग कर रही है या सचमुच रो रही है। बच्ची ने अपनी एक्टिंग से बहुत से यूजर्स को हैरान कर दिया।