फ़ैशन के जमाने में महिलाओं के लिए आ गया आम के डिज़ाइन वाला पर्स, हाथ में होगा तो चुराने से पहले 100 बार सोचेगा चोर

आम का मौसम चल रहा है। सैकड़ों किस्मे हैं आम की। इसके बावजूद एक आदमी ने ऐसा आम बना डाला, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। हो सकता है खूब हंसी ही आ जाए।
 

आम का मौसम चल रहा है। सैकड़ों किस्मे हैं आम की। इसके बावजूद एक आदमी ने ऐसा आम बना डाला, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। हो सकता है खूब हंसी ही आ जाए। हालांकि, यह आम पेड़ पर ही उगा था, पर खुराफाती बंदे ने उसे 'मैंगो पर्स' (Mango purse) में तब्दील कर दिया, जिसे देखकर जनता हैरान और मैंगो लवर्स परेशान हैं। अब इस वायरल वीडियो को देखकर शायद आप अपना माथा पकड़ ले।

ये भी पढिए :- नया हुक्का ख़रीदने के नही थे पैसे तो बुजुर्ग ने जुगाड़ करके कोल्ड ड्रिंक की बोतल से बना हुक्का, दादा जी का जुगाड़ू हुक्का देख लड़के लगाने लगे ताऊ के ज़िंदाबाद के नारे

आम में लगा दी जिप

इस चंद सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने आम पकड़ा हुआ है। आम में चेन (जिप) लगी है, जिसे वह खोलकर फलों के राजा के अंदरूनी हिस्से को दिखता है। आम का यह रूप देखकर लोग हैरान हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आम के अंदर यह जिप कैसे लगाई गई है। क्या आप समझा सकते हैं कि इस आम का गणित?

ये भी पढिए :- उत्तर प्रदेश के दिहाड़ी करने वाले मज़दूर पर आधी रात को पैसों की हुई बरसात, बैंक खाते में 2700 करोड़ की अमाउंट देख बैंक मैनेजर की हो गई हवा टाइट

30 लाख बार देखा गया वीडियो

इस 'विचित्र आम' का शॉकिंग क्लिप इंस्टाग्राम हैंडल beautiffulearth से शेयर किया गया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे लगा कि यह एक पर्स है।' इस वीडियो को 59 हजार से अधिक लाइक्स, 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं।