वेडिंग शूट में नए नवेले कपल ने मज़ेदार पोज देक़र करवाया फोटोशूट,  सोशल मीडिया पर लोग ले रहे जमकर मज़े

दुनिया में सबसे विकसित देशों में से एक है हमारा भारत। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता अभियान की शुरुआत की है
 

दुनिया में सबसे विकसित देशों में से एक है हमारा भारत। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता अभियान की शुरुआत की है, जिससे कई सुंदर शहर उभरे हैं और लोग खुश हैं। भारत के प्रत्येक नागरिक ने स्वच्छता अभियान में अपना योगदान दिया है और देश को साफ और स्वच्छ बनाने की कोशिश की है।

इसके परिणामस्वरूप आज भारत में कई शहर स्वच्छ शहरों की श्रेणी में आ गए हैं और दूर-दूर से पर्यटकों को आकर्षित करते हैं। आज हम भारत के पांच सबसे स्वच्छ शहर बताने जा रहे हैं। देखो उनकी रंगीन तस्वीरें..।इस वीडियो को देखकर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे। वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखाई देता है कि दूल्हा और दुल्हन को फोटोग्राफर ने एक नवीनतम शैली में कैमरे के सामने पोज देते देखा जाता है।

इस वीडियो में, दुल्हन गर्दन ऊपर करके आंखें बंद करके दूल्हे के गले में हाथ डालकर कैमरे के सामने खड़ी है। दूल्हा इस समय अपनी सुंदर दुल्हन को देख रहा है। दूल्हा और दुल्हन की रोमांटिक छवि हर किसी को मोहित करती है।

यह वीडियो महज 11 सेकंड का है, लेकिन लोगों का खूब मनोरंजन करता दिख रहा है और इस पर लोगों ने तरह तरह के कमेंट भी किए है. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा है, “कहां कहां से खोज कर रहे हैं लोग.संवेदना नाम की कोई चीज ही नहीं है. सारा दिमाग रोबोट को कमांड देने जैसा है…बस.” अन्य ने लिखा, “जानलेवा एक्ट.” तो तीसरे आदमी ने लिखा है, “इसलिए शादी के बाद जिंदगी भी फिल्मी हो जाती है.”