इस जगह कुंवारे लड़के किराए पर गर्लफ़्रेंड लेकर करते है मज़े, इतनी सी क़ीमत में लड़की हो जाती है एकदम तैयार

आपने अभी तक किराये पर दुकान, घर, फ्लैट, गाड़ी या बस मिलने के बारे में सुना होगा और शायद इन चीजों का उपयोग भी किया होगा,
 

किराये पर लेने वाली प्रेमिका: आपने अभी तक किराये पर दुकान, घर, फ्लैट, गाड़ी या बस मिलने के बारे में सुना होगा और शायद इन चीजों का उपयोग भी किया होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी प्रेमी या प्रेमिका को किराये पर लेने के बारे में सुना है?

यह हैरान करने वाला नहीं है कि चीन में इन दिनों किराए की गर्लफ्रेंड बनना आम है। 5 साल पहले, चीन के हुआन शहर में एक शॉपिंग सेंटर ने 15 लड़कियों को किराए पर लिया। वाइटैलिटी सिटी शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के मुख्य गेट पर बहुत सी लड़कियां खड़ी होंगी। 

उन्हें चुनने के लिए शुरुआती तौर पर 13.75 रुपए देना होगा। हाइर करने के बाद आप उसके साथ खाना खाने, शॉपिंग करने या डिनर करने तक जा सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ एक शर्त माननी होगी कि आप उस लड़की को नहीं छू सकते। 

उस समय, इस शॉपिंग सेंटर ने कहा कि यह अगला सबसे बड़ा शॉपिंग ट्रेंड बन जाएगा। दरअसल, एक चीनी अखबार ने हाल ही में गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को किराए पर देने वाले इस काम की असलियत जानने की कोशिश की। 

पत्रकार ने एक वेबसाइट पर एक फर्जी अकाउंट बनाया और गर्लफ्रेंड से किराया मांगा। 29 वर्षीय ग्रैजुएट ने इसके बाद सोशल मीडिया पर संपर्क किया। महिला ने बताया कि वह प्रतिदिन 1000 युआन यानी 11,990 रुपए खर्च करती है। इसके अलावा, किसी भी व्यवहार या यात्रा के लिए अतिरिक्त धन खर्च करना होगा। 

महिला ने कहा कि रिपोर्टर को उसकी फोटो देखने के लिए 20 युआन (करीब 240 रुपए) देना होगा। रिपोर्टर राजी हो गया और कुछ समय बाद नानजिंग, जिआंगसु प्रांत में उससे मिलने के लिए आई। महिला ने साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट को बताया कि वह एक वाइट-कॉलर काम करती है, जो पूरे दिन काम करती है और 60 हजार रुपये मिलते हैं। 

उसने कहा कि वह सिर्फ अपने फुर्सत में 'किराए की गर्लफ्रेंड' है। छुट्टियों के दौरान इसकी मांग आम तौर पर बढ़ जाती है। "लूनर न्यू ईयर, मे डे हॉलिडे, ड्रैगन बोट फेस्टिवल और नेशनल डे हॉलिडे पूरी तरह बुक हो चुके हैं," महिला ने कहा। उन दिनों का किराया 30 हजार रुपये तक हो सकता है।"कई बार मुझे एक दिन में एक से अधिक ऑर्डर मिलते हैं," 

यह आजकल चीन में आम है। युवा लोगों को उनके माता-पिता या परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा जबरन मृत्यु तिथि पर भेजा जाता है। महिला ने कहा कि वह अपने ग्राहकों को अन्य महिलाओं से मिलवा देती है अगर वह व्यस्त है। जापान में भी लोगों को वक्त बिताने के लिए हायर करना पड़ता है। 

यहां जापानी लड़कियां एक घंटे के लिए किराए पर लेने वाले प्रेमी को 5000 जापानी येन (यानी 3156 रुपए) देती हैं, यानी फर्जी प्रेमी। 2011 में जापान की Soine-ya Prime नामक कंपनी ने ऐसी सेवा शुरू की। इसमें अलग-अलग कामों का अलग-अलग भोजन निर्धारित किया गया था। 

रेंट पर गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड लेने की वजह

लोगों के अकेलेपन को कम करने के लिए गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड रेंटल सेवाएं शुरू की गई हैं। इसमें प्रेम संबंध नहीं बनाया जा सकता। इसके बावजूद यह व्यवसाय अभी भी बढ़ रहा है। लोगों की व्यस्तता इसकी वजह है।

वास्तव में, लोगों को अपने करियर, पैसे और जीवनशैली को बनाए रखने में इतनी अधिक व्यस्तता हो गई है कि उनके पास खुद के लिए समय नहीं रह गया है।

और न ही उनके आसपास कोई है, जो उनकी उदासी को कम करे या उनकी भावनाओं को समझे। ऐसे में समय रहते इसे समझना बहुत महत्वपूर्ण है,

कि करोड़ों कमाने का मज़ा भी उसी समय होता है जब आपके पास उसे खर्च करने के लिए अपना परिवार होता है। अगर नहीं, तो एक समय के बाद यह

सिर्फ रंगीन कागज बन जाते हैं, जिसके पीछे पूरा जीवन भागना अचानक व्यर्थ लगने लगता है।