भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी रोहित शर्मा की बीवी का पानी में गिर गया महंगा फ़ोन, फिर हिटमैन ने किया ऐसा काम की आप भी नही कर पाएँगे यक़ीन

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा फिलहाल अपने पूरे परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। रोहित के साथ उनकी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा हैं। रोहित ने रितिका के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। 
 

भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप गंवाने के बाद टीम इंडिया को अब वेस्टइंडीज दौरे पर जाना है। एक महीने तक चलने वाले इस दौरे की शुरुआत 12 जुलाई से होगी। इससे पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी खुद को वक्त देना चाहते हैं।

इस क्रम में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा फिलहाल अपने पूरे परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। रोहित के साथ उनकी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा हैं। रोहित ने रितिका के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनकी बेटी समायरा भी है।

लेकिन इस बीच फैंस का ध्यान उनकी वाइफ के इंस्टाग्राम स्टोरी ने खींचा। रितिका ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है, जिसमें लिखा है कि उनका फोन पानी मे गिर रहा था और उसे बचाने के लिए रोहित ने पानी में छलांग लगा दी।

WTC Final में हार के बाद रोहित की आलोचना

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ WTC Final में हार के बाद न केवल कप्तान रोहित शर्मा की बल्लेबाजी की आलोचना हो रही है, बल्कि उनके फैसलों पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। रोहित ने फाइनल मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

इसके अलावा इस मैच में उन्होंने रविचंद्रन अश्विन को भी प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा था। इस मैच में टीम इंडिया को 209 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा था।

वेस्टइंडीज दौरे पर रोहित को आराम

रिपोर्ट्स की माने तो इस बात को लेकर भी चर्चा है कि रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज दौरे पर आराम दिया जा सकता है और उनके स्थान पर अजिंक्य रहाणे को टीम की कमान मिल सकती है।

WTC Final में रहाणे ने टीम इंडिया की तरफ से सर्वाधिक रन बनाए थे। उन्होंने पहली पारी में 89 और दूसरी पारी में 46 रन की पारी खेली थी। उनके अलावा टीम इंडिया का कोई भी बल्लेबाज रंग नहीं जमा पाया था।