भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन जिसकी दीवानी है लड़कियां, कैमरा क्वालिटी से लेकर धांसू फीचर्स से भरा पड़ा है ये फोन

लंबे समय से चर्चा में रहा Infinix GT 10 Pro फोन अब भारत में लॉन्च हो गया है। यह फोन ट्रांसपेरेंट इफेक्ट के साथ बैक पैनल है,
 

लंबे समय से चर्चा में रहा Infinix GT 10 Pro फोन अब भारत में लॉन्च हो गया है। यह फोन ट्रांसपेरेंट इफेक्ट के साथ बैक पैनल है,

जो उसके अंदर के हार्डवेयर को दिखाता है। फोन में एक मिनी एलईडी लाइट स्ट्रिप भी है, जो इसे और भी आकर्षक बनाता है। यह फोन 8 जीबी रैम और एमोलेड स्क्रीन के साथ बेहतरीन प्रदर्शन और ग्राफिक्स प्रदान करता है। इस फोन की कीमत 20,000 रुपये से कम है, इसलिए यह गुणवत्तापूर्ण स्मार्टफोन मालिकों के लिए एक दिलचस्प विकल्प हो सकता है।

Infinix GT 10 Pro Price In India

Infinix GT 10 Pro फोन को केवल एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज उपलब्ध है. इसकी कीमत 19,999 रुपये है और इसे साइबर ब्लैक और मिराज सिल्वर कलर में खरीदा जा सकता है.

यह फोन Flipkart पर उपलब्ध है. इसे ICICI और Kotak बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 2,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा. इसके साथ ही, 6 महीने की नो कॉस्ट EMI भी उपलब्ध है. पहले 5000 ग्राहकों को एक्स्ट्रा गेमिंग एक्सेसरीज भी दी जाएगी.

Infinix GT 10 Pro Specifications

Infinix GT 10 Pro एंड्रॉइड 13 वाला ड्यूल सिम स्मार्टफोन है। 6.67 इंच का पूर्ण एचडी 10 बिट AMOLED LTPS डिस्प्ले और 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट है।

मीडियाटेक डायमेंसिटी 8050 प्रोसेसर इस फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज है। रैम को 16 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। 4319 मिमी स्क्वायर लिक्विड वेपर चैंबर फोन को प्रदर्शन में उत्कृष्टता प्रदान करता है।

यह फोन और अधिक अट्रैक्टिव बनाने के लिए बैक पैनल में एक मिनी एलईडी इंडीकेटर भी है। यह दिखने में भी बहुत अच्छा हो सकता है, विशेष रूप से इस फोन के बैक पैनल और मिनी एलईडी लाइट स्ट्रिप के साथ।

Infinix GT 10 Pro Camera

इस फोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें पहला सेंसर 108 मेगापिक्सल का है जो एक उच्च रिज़ोल्यूशन प्रदान करता है. बाकी दोनों सेंसर 2 मेगापिक्सल के हैं, जिन्हें दूसरी जानकारी के लिए उपयोग किया जाता है.

फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी दिया गया है जो आपको आकर्षक सेल्फी खिंचने का अवसर देता है.

Infinix GT 10 Pro Features

5G, NFC, 3.5mm ऑडियो जैक, FM रेडियो, जीपीएस, टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ और वाई-फाई जैसे फोन कनेक्टिविटी फीचर्स यूजर्स को बेहतरीन आंतरिक और बाह्य कनेक्टिविटी का अनुभव देते हैं।

फोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है, जो फोन को सुरक्षित रूप से अनलॉक करता है और इसे सुरक्षित रखता है।

Infinix GT 10 Pro Battery

फोन में स्टीरियो ड्यूल स्पीकर्स हैं, जो हाई क्वालिटी में साउंड प्रदान करते हैं और मल्टीमीडिया अनुभव को बेहतर बनाते हैं. फोन में 5000 एमएएच की बैटरी भी है, जो दिनभर के उपयोग के लिए पर्याप्त है और 45W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आती है, जिससे बैटरी की चार्जिंग का समय कम होता है.