iPhone 14 Discount Offer: iPhone 14 के रेट में हुई गिरावट तो ख़रीदने वालों की लगी लाइन, जाने कितना है डिस्काउंट क़ीमत

लंबे समय से iPhone प्रेमियों ने इस दिन का इंतजार किया था, और अब उन्हें सस्ता iPhone खरीदने का अवसर मिल गया है।
 

लंबे समय से iPhone प्रेमियों ने इस दिन का इंतजार किया था, और अब उन्हें सस्ता iPhone खरीदने का अवसर मिल गया है। अब आप यानी आईफोन 14 अपने बजट में खरीद सकते हैं। आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर फोन को मूल कीमत के बजाय कम दाम पर खरीद सकते हैं और हजारों रुपये बच सकते हैं।

यहां हम आपको बताएंगे कि आईफोन 14 को भारी डिस्काउंट पर खरीदने का सबसे अच्छा तरीका क्या है और खरीदने पर क्या लाभ मिलता है।

iPhone 14: अमेजन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

अगर आप आईफोन 14 खरीदना चाहते हैं तो आप इसे शानदार डिस्काउंट के साथ ई-कॉमर्स मंच अमेजन से खरीद सकते हैं। iPhone 14 मूल कीमत 79,900 रुपये है, लेकिन आप इसे 69,999 रुपये में 12 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। प्लेटफॉर्म पर ईएमआई भी उपलब्ध है अगर आप बहुत सारे पैसे एक बार में नहीं देना चाहते हैं।

iPhone 14: फ्लिपकार्ट डील

अगर आप आईफोन 14 को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आप इस पर अपने 9901 रुपये बचा सकते हैं. आईफोन 14 की ओरिजनल कीमत 79,999 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर 12 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मात्र 69,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

इसके अलावा आपको इस पर कई बैंक ऑफर्स का फायदा भी मिल रहा है. अगर आप AXIS बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो इस पर आपको 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है.HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 4 हजार रुपये का बैंक ऑफर मिल रहा है.

iPhone 14: क्रोमा पर मिल रहा इतने में

क्रोमा से आईफोन 14 खरीदना आपको अमेजन और फ्लिपकार्ट से थोड़ा महंगा पड़ रहा है। ये फोन फ्लिपकार्ट और अमेजन पर लगभग 69 हजार रुपये में उपलब्ध है, जबकि क्रोमा से खरीदने पर 72,990 रुपये में उपलब्ध है।

इसलिए, आपको क्रोमा के बजाय अमेजन या फ्लिपकार्ट से खरीदने पर काफी कम पैसे मिल सकते हैं।