IRCTC के सस्ते नेपाल टूर पैकेज में एक हफ्ते तक करे नेपाल की घुमाई, कम खर्चे में नेपाल की खूबसूरती देख हो जायेगा दिल खुश

नेपाल, भारत के पड़ोस में है, बहुत सुंदर है। नेपाल भी घूमने के लिए लोकप्रिय है। नेपाल में घूमने के कई अवसर हैं। नेपाल की एक अच्छी बात यह है कि वह पासपोर्ट या वीजा की जरूरत नहीं है।
 

नेपाल, भारत के पड़ोस में है, बहुत सुंदर है। नेपाल भी घूमने के लिए लोकप्रिय है। नेपाल में घूमने के कई अवसर हैं। नेपाल की एक अच्छी बात यह है कि वह पासपोर्ट या वीजा की जरूरत नहीं है। ये खबर आपके लिए बहुत अच्छी हो सकती है अगर आप भी नेपाल जाना चाहते हैं।

IRCTC ने एक टूर पैकेज बनाया है जो आपको नेपाल की राजधानी काठमांडू सहित कई सुंदर शहर घूमने देता है। IRCTC का एयर टूर पैकेज NEPAL NIRVANA EXCLUSIVE 2AC CHARTER COACH PACKAGE TOUR EX-KOLKATA है (EHO033C)।

इस टूर पैकेज में सात रातें और आठ दिन हैं। ये टूर पैकेज अगले महीने की 20 अक्टूबर को कोलकाता, पश्चिम बंगाल की राजधानी से शुरू होगा। IRTC टूर पैकेज में आप चितवन नेशनल पार्क, काठमांडू और पोखरा घूम सकेंगे।

रेल और बस दोनों में ट्रैवलिंग मोड होगा

ट्रेन और बस ट्रैवलिंग मोड होंगे। आईआरसीटीसी के विशेष चार्टर्ड 2AC कोच हावड़ा-रक्सौल-हावड़ा की यात्रा में शामिल होगा। नेपाल में एसी डिलेक्स बस चलेगी। Tour Package में काठमांडू में दो रात, पोखरा में दो रात और चितवन में एक रात रुकेंगे।

ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर अलग-अलग हैं। टूर पैकेज में एक हिंदी या अंग्रेजी टूर गाइड शामिल है। टूर पैकेज की कीमतों में जीएसटी भी शामिल है। एकमात्र बुकिंग पर आपको 43,510 रुपए खर्च होंगे। वहीं, डबल या ट्विन शेयरिंग करने पर 35,600 रुपए और ट्रिपल शेयरिंग करने पर 34,300 रुपए खर्च होंगे।

बच्चे के साथ बेड लेने पर 33,700 रुपए और बिना बेड के 22,750 रुपए खर्च होंगे। अगर आप भी इस टूर पैकेज को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर खुद इसे खरीद सकते हैं।