इरफान पठान की पत्नी ख़ूबसूरती के मामले में फ़िल्मी हिरोईनों को देती है कांटे की टक्कर, नुरानी चेहरा देख मलाइका अरोड़ा को हुई जलन

भारतीय क्रिकेट टीम में बात जब सर्वश्रेष्ठ आलराउंडर खिलाड़ियों की आती है तो  इस समय लोग हार्दिक पांड्या और युवराज सिंह का नाम लेते नजर आते हैं लेकिन एक वक्त में इरफान पठान एक ऐसे आलराउंडर खिलाड़ी थे। 
 

भारतीय क्रिकेट टीम में बात जब सर्वश्रेष्ठ आलराउंडर खिलाड़ियों की आती है तो  इस समय लोग हार्दिक पांड्या और युवराज सिंह का नाम लेते नजर आते हैं लेकिन एक वक्त में इरफान पठान एक ऐसे आलराउंडर खिलाड़ी थे। जो ना सिर्फ भारत के लिए तेज गेंदबाजी की शुरुआत करते थे बल्कि वह सलामी बल्लेबाज के रूप में भी नजर आते थे।

इरफान पठान की पत्नी सफा बेग बहुत सुंदर दिखती है।

आपको बता दे इरफान पठान ने बहुत ही कम समय में विश्व क्रिकेट में अपना नाम बनाया था और अपना पहले ही मैच में इरफान पठान ने पाकिस्तान के खिलाफ हैट्रिक लेने का कारनामा किया था। हाल ही में इरफान पठान क्रिकेट के मैदान से दूर अपने घर परिवार के साथ समय बिताते दिखाई दें रहे हैं।

हाल ही में इरफान पठान की पत्नी के बिना नकाब के पहली झलक लोगों को देखने को मिली है जिसे देखकर लोग दीवाने हुए जा रहे हैं। वह कमाल की खूबसूरत दिखती है।

इरफान पठान की पत्नी सफा बेग 

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक इरफान पठान क्रिकेट की दुनिया से संन्यास लेकर अब अपनी पत्नी के साथ खूब समय बिताते नजर आते हैं। जब इरफान पठान की खूबसूरत पत्नी की तस्वीरों पर नजर पड़ी है।

तब सभी लोगों का यही कहना था कि इरफान पठान की पत्नी फिगर के मामले में तो बेहद खूबसूरत है लेकिन वह अपना चेहरा नहीं दिखाती है जिसकी वजह से ही लोगों को इस बात का बेसब्री से इंतजार था कि आखिर कब पठान की पत्नी अपना चेहरा दिखाएगी।

इरफान पठान की पत्नी की खूबसूरती ने बनाया दीवाना

आपको बताते हैं इरफान पठान की पत्नी ने कैसे जब अपना नकाब हटाकर खूबसूरत चेहरा दिखाया है जब सभी लोग उनकी तुलना चांद से करने लगे हैं और उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। इरफान पठान की पत्नी की खूबसूरती देख दिलो की धड़कने बढ़ने लग जाती है।

इरफान पठान की पत्नी की खूबसूरती और सादगी ने जीता लोगो का दिल इरफान पठान की खूबसूरत पत्नी सफा को लेकर लोगों को लंबे समय से यह शिकायत थी कि वह अपना चेहरा नहीं दिखाती है।

जिसके बाद आखिरकार सफा ने अपने चाहने वालों के मन की मुराद को पूरा करते हुए अपने चेहरे पर से नकाब हटा दिया। इरफान पठान की पत्नी की खूबसूरती देख हर कोई मदहोश हो जाता है।

सफा बेग दुबई की जानी मानी मॉडल थी

बता दें की जिसने भी सफा बेग के चेहरे को पहली बार देखा है तब वह उनका दीवाना हो गया है और यह कहता नजर आ रहा है कि सफा इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि उनके आगे चांद का नूर भी फीका है और कहीं ना कहीं लोगों का यह कहना बिल्कुल सच भी है।

इरफान पठान के साथ शादी कर के भारत आने से पहले सफा दुबई की जानी मानी मॉडल थी। जहां पर चेहरे को दिखाने की इजाजत नहीं होती है लेकिन अब तो इरफान पठान की पत्नी लगातार अपनी खूबसूरत चेहरे का दीदार अपने चाहने वालों को करवा रही है। इरफान पठान की पत्नी सफा बेग की खूबसूरती ने लाखो दिलो पर कब्ज़ा कर लिया है।