जापानी लड़के ने हिंदी गाने पर किया जबरदस्त डांस, लड़के का स्टाइलिश डांस देख लड़कियां हो गई फिदा

रजनीकांत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जेलर, 10 अगस्त को थियेटर पर आई. फिल्म में थलाइवर के परफॉर्मेंस और कावला गाने पर तमन्ना भाटिया के सेक्सी डांस मूव्स की जमकर तारीफ की गई है।
 

रजनीकांत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जेलर, 10 अगस्त को थियेटर पर आई. फिल्म में थलाइवर के परफॉर्मेंस और कावला गाने पर तमन्ना भाटिया के सेक्सी डांस मूव्स की जमकर तारीफ की गई है। इंस्टाग्राम पर काम करने वाले जापानी डिजिटल कलाकार काकेताकु ने अपने डांस से भारतीय लोगों के दिलों में जगह बनाने में सफलता हासिल की। उनके डांस ने भारत के लोकप्रिय गाने पर लाखों लोगों को दीवाना बनाया। भारतीय लड़कियों को इस इंस्टा इंफ्लुएंसर बहुत पसंद आया। 

जापानी लड़के ने कावला गाने पर डांस करके जीता दिल

Kavla Trend ने सोशल मीडिया पर शानदार सफलता हासिल की है; आप देख सकते हैं कि लोग इस गाने पर रील्स बना रहे हैं और उन्हें अपलोड करके व्यूज हासिल कर रहे हैं। लोग तमन्ना की तरह डांस करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन एक जापानी लड़के ने एक अलग छाप छोड़ी है।

उसने सूट-बूट पर हुक स्टेप्स और शानदार डांस मूव्स से नेटिजन्स का दिल जीत लिया। काकेताकु एक सोशल मीडिया अभिनेत्री हैं जिनके इंस्टाग्राम पर चार लाख से अधिक लोग हैं। “डांसर, कोरियोग्राफर, वीडियोग्राफर, डायरेक्टर” है उनका जीवनी। 7 अगस्त को, उन्होंने कावला डांस रील पोस्ट किया।

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर मचा रहा धमाल

काकेताकु  द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो 2 लाख से अधिक बार देखा गया है और अभी भी यह संख्या बढ़ती जा रही है। नेटिजन्स को उनके डांस मूव्स और ऑन-पॉइंट एक्सप्रेशन ने आश्चर्यचकित कर दिया है। तमन्ना ने जेलर से अपना गाना शुरू किया, जिससे कावला ट्रेंड शुरू हुआ। यहां हम कावला का जापानी संस्करण देख सकते हैं, हालांकि इंटरनेट पर कई संस्करण उपलब्ध हैं।

 Kaketakou द्वारा कावला ट्रेंड को अपनाने के लिए उनके प्रशंसकों द्वारा बहुत प्रशंसा मिली है। दरअसल, तमन्ना और रजनीकांत के प्रशंसकों ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट किया और भारत से प्यार व्यक्त किया। एक प्रयोगकर्ता ने लिखा, "यह गाना और आपके धांसू मूव्स।