जेठालाल की पड़ोसन बबिता जी ने दुनिया को बताया अपने बचपन का दर्द, बोली सबके सामने ही उसका हाथ मेरी पैंट में था और फिर करने लगा

टेलीविजन श्रृंखला, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, को भारत में अत्यधिक माना जाता है और इसने अपार लोकप्रियता हासिल की है।
 

टेलीविजन श्रृंखला, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, को भारत में अत्यधिक माना जाता है और इसने अपार लोकप्रियता हासिल की है। विशेष रूप से, दिशा वकानी, घनश्याम नायक, और मुनमुन दत्ता, जो क्रमशः दया बहन, नट्टू काका और बबीता जी का किरदार निभाते हैं, शो से विदा हो गए हैं। इसके अलावा, यह भी बताया गया है कि टप्पू का किरदार निभाने वाले राज उनादकट भी निकट भविष्य में सीरीज को अलविदा कह देंगे।

शो की गिरती टीआरपी ने इसके क्रिएटर्स के लिए काफी चिंताएं बढ़ा दी हैं। इसके जवाब में, उन्होंने एक नए कलाकार को पेश करने का फैसला किया है, जिसके पास आश्चर्यजनक शारीरिक विशेषताएं हैं और शो के पहले एपिसोड में अपनी अनूठी शैली से दर्शकों को पहले ही मोहित कर चुकी हैं। हम इस उल्लेखनीय कलाकार के बारे में बाद के लेख में चर्चा करेंगे, जिसमें वह चरित्र भी शामिल है जिसे उसे सौंपा गया है।

2017 में, एक सोशल मीडिया अभियान शुरू किया गया था, जिसमें विश्व स्तर पर महिलाओं ने अपने दुर्भाग्यपूर्ण अनुभवों को साझा किया था, जिसमें अतीत के गहरे निहित डर और सदियों से दबी हुई अनकही सिसकियां शामिल थीं। बहादुरी से बोलने वालों की सूची में मुनमुन दत्त भी थीं, जिन्होंने उन घटनाओं पर प्रकाश डाला, जिनका उन्होंने सामना किया था।

अपने बुरे अनुभवों को याद करते हुए उन्होंने लिखा, "पड़ोस में अपने अंकल की गन्दी सूरत से बचने के लिए मैं बहुत बाहर निकल आता था, जो हर समय मुझे टटोलते रहते थे।" साथ ही वह हमेशा इस बारे में किसी को कुछ न बताने की धमकी भी देता था। या वो दूर के चचेरे भाई जो मुझे अपनी बेटियों से अलग समझते थे। या बड़ा भाई जिसने मुझे तब देखा जब मैं पैदा हुआ था और 13 साल बाद गंदे इरादे से मेरे शरीर को छुआ। मेरा शरीर सिर्फ इसलिए बदल गया क्योंकि मैं किशोर था।

जिस प्रशिक्षक ने मुझे कोचिंग प्रदान की थी, वह मुझे अनुपयुक्त रूप से छूने की प्रवृत्ति रखता था, जबकि एक अन्य शिक्षक, जिसे मैंने एक पारंपरिक कंगन बांधा था, कक्षा में महिला विद्यार्थियों को उनके अंडरगारमेंट्स खींचकर और उनकी छाती पर प्रहार करके शारीरिक रूप से नुकसान पहुँचाता था।

बबीता जी ने अपने माता-पिता को इन घटनाओं के बारे में बताने के बारे में सोचते समय जो भावनात्मक उथल-पुथल का अनुभव किया, उसे व्यक्त करना जारी रखा, क्योंकि आघात गहरा और अनसुलझा रहता है। यह निराशाजनक है कि इस तरह की दुराचार की घटनाएं होती रहती हैं।

हाल के दिनों में, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों में एक नया जोड़ा गया है, जिसने बबीता जी की अनुपस्थिति के बारे में चर्चा की है। नई कलाकार, अर्शा भारती को उनकी शानदार उपस्थिति के लिए सराहा गया है और वह तारक मेहता के बॉस की सेक्रेटरी की भूमिका निभा रही हैं। चरित्र ने दर्शकों का महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया है, जिससे शो की टीआरपी में मामूली वृद्धि हुई है।