Jio-Airtel-VI ने 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ मार्केट में उतारे सस्ते रिचार्ज प्लान, 3 महीने तक फ्री इंटरनेट और कॉल

भारत में इस समय तीन बड़ी टेलीकॉम कंपनियां हैं: जियो, एयरटेल और वीआई। ये तीनों कंपनियां एक से अधिक रिचार्ज प्लान देती रहती हैं। अगर आप एक रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं, तो आज हम आपको वीआई, जियो और...
 

भारत में इस समय तीन बड़ी टेलीकॉम कंपनियां हैं: जियो, एयरटेल और वीआई। ये तीनों कंपनियां एक से अधिक रिचार्ज प्लान देती रहती हैं। अगर आप एक रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं, तो आज हम आपको वीआई, जियो और एयरटेल के 84 दिन के वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताते हैं। हमने कुछ लिस्ट लाया है जो आपके लिए उपयोगी हो सकती है। आइए आपको इनके बारे में पूरी जानकारी दें।

जियो के 84 दिन वैलिडिटी वाले प्लान्स

यह जियो प्लान आपको 84 दिन की वैलिडिटी देता है। जो विभिन्न सुविधाओं के साथ आते हैं। यह ट्रेंडिंग प्लान 666 रुपये का है। यूजर्स को 126GB का डेटा मिलेगा। यानी एक दिन में 1.5 जीबी डेटा मिल सकता है। साथ ही आपको हर दिन 100 एसएमएस के साथ फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है।

Airtel का 84 दिन वैलिडिटी वाले प्लान्स

इस सूची में Airtel का प्लान भी शामिल है, जो 84 दिन की वैलिडिटी देता है। सर्वश्रेष्ठ रिचार्ज प्लान 455 रुपये का है। ग्राहकों को 6GB डाटा मिलेगा। साथ ही, इसमें अनिलमिटेड फ्री कॉलिंग और 900 SMS भी मिलते हैं। इसके अलावा, एडिशनल बेनिफिट्स में आपको विंक म्यूजिक और हैलोट्यून्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

VI का सस्ते 84 दिन वैलिडिटी वाले प्लान्स

वोडाफोन आइडिया भी इस लिस्ट में है, जिसमें 84 दिन की वैलिडिटी है। ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा मिलता है, जो 719 रुपये में उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, सभी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है।

साथ ही प्रतिदिन सौ SMS का लाभ भी मिलता है। उसकी अतिरिक्त सुविधाओं में बिंज ऑल नाइट सुविधा शामिल है, जिसमें ग्राहक रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड फ्री इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं।