Airtel और Vi की छाती पर मूंग दलने के लिए Jio लेकर आया धाकड़ रिचार्ज प्लान, कम कीमत में पैसा वसूल ऑफर

प्रीपेड यूजर्स को अपने साथ बनाए रखने के लिए देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनिया नए-नए रिचार्ज प्लान लेकर आती रहती हैं। इस कड़ी में रिलायंस जियो ने भी एक धमाकेदार प्लान लॉन्च कर अपनी प्रतिद्वंद्वी कंपनी की नींदे उड़ा दी है।
 

प्रीपेड यूजर्स को अपने साथ बनाए रखने के लिए देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनिया नए-नए रिचार्ज प्लान लेकर आती रहती हैं। इस कड़ी में रिलायंस जियो ने भी एक धमाकेदार प्लान लॉन्च कर अपनी प्रतिद्वंद्वी कंपनी की नींदे उड़ा दी है। दरअसल, जियो ने 209 रुपए का रिचार्ज प्लान जारी किया है।

जियो  209 रिचार्ज प्लान ऑफर 

इस प्लान से रिचार्ज करने पर आपको आपको 28 दिनों की वैधता के साथ 28 जीबी 4जी मोबाइल डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और जियो ऐप्स कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

इसके अलावा, इस Jio 209 प्लान के लाभों में बिना किसी अतिरिक्त लागत के मुफ्त JioTv, JioCinema, JioSecurity और JioCloud सदस्यता शामिल है। दूसरी ओर, आप JioCinemaa और JioTV जैसे अन्य Jio apps का फ्री एक्सेस दिया जाएगा।

एयरटेल 209 रिचार्ज प्लान ऑफर 

वहीं, एयरटेल के भी 209 रुपए के इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1 जीबी हाई स्पीड डेटा के साथ-साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही डेली 100 एसएमएस भी मिलेंगे। यहां तक आपको एयरटेल जियो की तरह ये सारे फीचर्स दे रही है।

हालांकि, इन दोनों कंपनियों के प्लान में सबसे बड़ा अंतर वैलिडिटी को लेकर है। जियों जहां इस प्लान के जरिए अपने यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी दे रहा है, वहीं एयरटेल 21 दिन की वैलिडिटी दे रही है। एयरटेल के यूजर्स को इस प्लान के जरिए विंक म्यूजिक और फ्री हैलो ट्यून की सर्विसेज मिलेगी।