BSNL और Airtel का धोबी पछाड़ करने के लिए Jio लेकर आया सस्ता रिचार्ज, एकबार रिचार्ज करने के बाद एक साल तक हो जाए टेन्शन फ्री

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने सस्ते प्लान के लिए जानी जाती है। रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के किफायती रिचार्ज प्लान लेकर आती रहती है।
 

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने सस्ते प्लान के लिए जानी जाती है। रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के किफायती रिचार्ज प्लान लेकर आती रहती है। रिलायंस जियो के पास हर बजट वाले प्लान्स मौजूद हैं।

जियो के प्लान्स हाई स्पीड, अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री SMS और बंपर सुविधाओं के साथ आते हैं। आज हम आपको जियो के कुछ ऐसे ही सस्ते रिचार्ज प्लान प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सालभर की वैधता के साथ आते हैं।

Jio का 1559 प्लान ऑफर 

जियो का 1559 रुपये वाला प्लान 336 दिनों की वैधता के साथ आता है। प्लान में सभी नेटवर्क पर बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा प्लान में टोटल 24 जीबी का डेटा मिलता है।

मिलने वाले डेटा का इस्तेमाल आप अपनी जरुरत के हिसाब से कभी भी कर सकते हैं। आप चाहें तो डेटा का इस्तेमाल महीनेभर में खत्म कर सकते हैं, या फिर आप 336 दिनों तक भी चला सकते हैं। इसका डेटा खत्म होने के बाद इसकी स्पीड लिमिट घटकर 64kbps रह जाती है।

प्लान में ग्राहकों को टोटल 3600 SMS की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा प्लान में जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है। अगर आप jio welcome का हिस्सा है तो आपको अनलिमिटेड 5G डेटा और कॉलिंग मिलती है।

कंपनी का ये प्लान उनके लिए अच्छा साबित हो सकता है, जिन्हे अधिक डेटा की जरुरत नहीं पड़ती है। रिलायंस जियो के पास और भी कई प्लान्स हैं, जो बंपर सुविधाओं के साथ आते हैं।