अजय देवगन की करोड़ों की दौलत को इन दो लड़कों पर उड़ा रही है काजोल की लाड़ली, न्यासा देवगन का होट पार्टी लुक देख हर कोई रह गया हैरान

हाल ही में अचानक चर्चा में आई नीसा देवगन इन दिनों बहुत लाइमलाइ बंटोर है। पहले अपने ट्रांसफॉर्मेशन और फिर अपनी नव वर्ष की पार्टी की फोटो मे साफ नजर आता हैं। 
 

हाल ही में अचानक चर्चा में आई नीसा देवगन इन दिनों बहुत लाइमलाइ बंटोर है। पहले अपने ट्रांसफॉर्मेशन और फिर अपनी नव वर्ष की पार्टी की फोटो मे साफ नजर आता हैं, कि काजोल और अजय की लाडली भी खूबसूरती के मामले मे किसी से कम नहीं हैं। 

न्यू ईयर पार्टी एन्जॉयमेंट 

अजय देवगन की 19 वर्षीय बेटी नीसा देवगन अपनी पार्टियों के कारण काफी चर्चा में रहती हैं। नीसा ने पहले क्रिसमस और न्यू ईयर पर जमकर पार्टी की थी, लेकिन अब महंगे वेकेशन के बाद वापस आई हैं, जहां वह एयरपोर्ट पर भी चर्चा में रही है।

एयरपोर्ट पर दोस्तों के संग आयी नजर

नीसा आज एयरपोर्ट पर अपने दोस्तों के साथ दिखाई दीं। अजय देवगन की लाडली ने दुबई में नए साल का उत्सव खास दोस्तों के साथ मनाया था, जहां से उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें सामने आईं और वह छा गईं। अब तक वह उन्ही फोटो को लेकर लोगों के बीच चर्चा मे बनी हुई है।

एयरपोर्ट पर दिए पोज़ और स्माइल

लेकिन अब नीसा भी अपने नए एयरपोर्ट लुक के चलते सोशल मीडिया मे छाई हुई हैं। नीसा देवगन ने एक बार फिर ब्लाइट क्रॉप टॉप और फ्लोरल प्रिंटेड प्लाजो पैंट पहने नीसा देवगन अपने लुक के कारण हर किसी पर फिर से भारी पड़ रही है। हालाँकि, नीसा न तो पैपराजी को पोज देने के मामले में रुकीं और न ही स्माइल की। 

नीसा देवगन के फेवरेट भी साथ में आये नजर

लेकिन अब नीसा भी अपने नए एयरपोर्ट लुक के चलते सोशल मीडिया मे छाई हुईनीसा देवगन और उनके दोस्त प्रेमी भी सामने आए। साथ ही हर किसी की प्यारी ऑरी अवतरमानी भी दिखे। नीसा के साथ ऑरी भी दुबई में नए साल का स्वागत करने गए। इसलिए वे भी साथ वापस भारत आए। नीसा सिर्फ 19 साल की हैं, लेकिन फिल्म जगत में सबसे लोकप्रिय हैं। 

महीने के लाखो रूपये खर्च करती है नीसा देवगन

नीसा फिलहाल एक विदेश में पढ़ाई कर रही हैं, जिस पर हर महीने लाखों रुपये खर्च होते हैं। साथ ही उनकी पार्टियां के खर्चे। उस पर करोड़ों खर्च कर रहे हैं सिंघम और लाडली खर्च करने में जरा भी हिचकती नहीं हैं।