अक्षय कुमार को सबक़ सीखाने के लिए घर से सुबह चार बजे निकले थे कपिल शर्मा, जब अक्षय के घर पहुँचकर नजारा देखा तो हाथोंहाथ आ गये वापस

अक्षय कुमार नाम का एक प्रसिद्ध अभिनेता है और वह सम्राट पृथ्वीराज नामक एक फिल्म में होने जा रहा है। फिल्म का नाम कुछ और होता था,
 

अक्षय कुमार नाम का एक प्रसिद्ध अभिनेता है और वह सम्राट पृथ्वीराज नामक एक फिल्म में होने जा रहा है। फिल्म का नाम कुछ और होता था, लेकिन कुछ लोगों के कहने पर उन्होंने इसे बदल दिया। अक्षय कुमार लोगों को फिल्म के बारे में बताने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और वह कपिल शर्मा नाम के एक मजाकिया आदमी के साथ एक टीवी शो में भी गए थे। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा को देखना वाकई मजेदार था।

अक्षय कुमार और कपिल शर्मा लोगों को अपनी नई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के बारे में बताने के लिए एक साथ घूम रहे थे। उन्होंने खूब मस्ती की और सोशल मीडिया पर उनका वीडियो देखना लोगों को खूब पसंद आया.

कपिल शर्मा और अक्षय कुमार एक वीडियो में थे जहां वे सुबह 4 बजे बहुत जल्दी जिम जाते हैं। अक्षय से मिलने जाने से पहले कपिल उठे और अपनी पत्नी से बात की। उसने देखा कि अक्षय को छोड़कर बाकी सब सो रहे थे।

मजाकिया शख्स अक्षय से जिम में मिलता है। अक्षय उसे अपने साथ एक्सरसाइज करने के लिए कहते हैं, लेकिन मजाकिया शख्स ऐसा नहीं करना चाहता। वह अक्षय की तरह घोड़ों के जल्दी जागने के बारे में मूर्खतापूर्ण मजाक करता है।