जब अर्चना पूरन सिंह की शादी हुई तब कुछ ऐसे दिखते थे कपिल शर्मा, बचपन की तस्वीर देख आप भी नही कर पाएँगे यकिन

कामेडियन कपिल शर्मा का 'द कपिल शर्मा शो' की जज अर्चना पूरन सिंह अपने हर अंदाज से फैंस का दिल जीता है। वही उनके पति परमीत सेठी एक ऐसा नाम है, जो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं।
 

कामेडियन कपिल शर्मा का 'द कपिल शर्मा शो' की जज अर्चना पूरन सिंह अपने हर अंदाज से फैंस का दिल जीता है। वही उनके पति परमीत सेठी एक ऐसा नाम है, जो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे के कुलजित सिंह हो या फिर जस्सी जैसी कोई नहीं के राज मल्होत्रा, परमीत सेठी को हर किरदार में दर्शकों ने पसंद किया है।

वह न सिर्फ एक्टर हैं, बल्कि डायरेक्टर, राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं। वहीं, अभिनेता की रील की तरह रियल लाइफ भी बेहद फिल्मी रही है। अर्चना पूरन सिंह ने 90 एक दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं हालाँकि अब वह फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं।

लेकिन द कपिल शर्मा शो में जज की कुर्सी पर बैठकर वह लोगों का मनोरंजन का कोई भी नहीं छोडती हैं। सबसे दिलचस्प बात ये हैं कि कपिल शर्मा का शो के लिए उन्हें प्रति एपिसोड लगभग 10 लाख रूपए की मोटी फ़ीस भी मिलती हैं। 

कपिल शर्मा और अर्चना के बीच हैं जबरदस्त बॉन्डिंग

कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह लंबे समय से एक साथ काम कर रहे हैं और दोनों के बीच एक मजबूत संबंध बन गया है। दरअसल कपिल जब अपने करियर के शुरूआती दिनों में ‘दा ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में में भाग लिया था तब उन्हें अर्चना ने उन्हें प्रोत्साहित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

कपिल ने अपने शो के दौरान खुद कई बार बताया है कि अर्चना ने उनके करियर में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इसके अलावा, लोगों को द कपिल शर्मा शो में कपिल और अर्चना के बीच होने वाली बहस भी बहुत अच्छी लगती है।

अर्चना की शादी के दौरान सिर्फ 11 साल के थे कपिल

अर्चन पूरन सिंह का करियर शानदार रहा हैं हालाँकि उनकी पर्सनल लाइफ काफी उतार चढ़ाव वाली रही हैं। बताया जाता हैं कि उन्होंने बेहद छोटी उम्र में पहली शादी कर ली थी लेकिन जल्द ही उनका तलाक हो गया था। जिसके बाद उन्होंने 30 जून 1992 को परमीत सेठी के साथ शादी कर ली।

कहा जाता है की अर्चना की शादी जब परमीत से हुई थी। कपिल शर्मा तब सिर्फ 10-11 साल का था। हाल ही में कपिल की एक फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। देखकर दावा किया जाता हैं कि कपिल की ये फोटो अर्चना की शादी के समय की हैं।