कपिल शर्मा का दोस्त चंदू चायवाला असल ज़िंदगी में जीता है आलीशान ज़िंदगी, राजाओं जैसे महल वाले घर को देख आपकी भी हो जाएगी बोलती बंद

द कपिल शर्मा शो को एक प्रसिद्ध कॉमेडी कार्यक्रम के रूप में जाना जाता है, और इसके पीछे की टीम असाधारण से कम नहीं है। प्रतिभाशाली क्रू में कपिल शर्मा के करीबी दोस्त चंदन प्रभाकर हैं। 
 

द कपिल शर्मा शो को एक प्रसिद्ध कॉमेडी कार्यक्रम के रूप में जाना जाता है, और इसके पीछे की टीम असाधारण से कम नहीं है। प्रतिभाशाली क्रू में कपिल शर्मा के करीबी दोस्त चंदन प्रभाकर हैं, जो अपने शानदार प्रदर्शन के साथ मनोरंजन कारक जोड़ते हैं।

गौरतलब है कि प्रभाकर को कॉमेडी सीरीज में चंदू चायवाला का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है, लेकिन असल में वह अपनों के साथ ऐशो-आराम की जिंदगी जीते हैं। चंदन प्रभाकर, जिन्हें 'द कपिल शर्मा शो' में चंदू चायवाला के किरदार के लिए जाना जाता है।

स्क्रीन पर एक नियमित व्यक्ति के रूप में दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, उनकी ऑफ-स्क्रीन लाइफस्टाइल किसी शाही से कम नहीं है। चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के करीबी दोस्त होने के बावजूद इस बात से वाकिफ हैं कि चंदन प्रभाकर बेहद ऐशो-आराम की जिंदगी जीते हैं।

उल्लेखनीय है कि वह मुंबई के हलचल भरे शहर में स्थित एक आलीशान हवेली में रहते हैं। उपरोक्त जानकारी के अलावा, हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि चंदन प्रभाकर पंजाब राज्य से हैं। इसके अलावा, वह विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय हैं।

नियमित रूप से अपने फॉलोअर्स के साथ अपनी तस्वीरें साझा करते हैं। ये तस्वीरें अक्सर उनके भव्य हवेली जैसे निवास की एक झलक प्रदान करती हैं, जिस शानदार जीवन शैली का वह नेतृत्व करते हैं। छवियां चंदन प्रभाकर के निवास की संभावित लागत का संकेत प्रदान करती हैं।

इसके अतिरिक्त, तस्वीरें भव्य और सुरुचिपूर्ण फर्नीचर दिखाती हैं जो उनके निवास स्थान को सुशोभित करता है। यह स्पष्ट है कि घर के हर विवरण को चंदन प्रभाकर ने एक भव्य और परिष्कृत माहौल बनाने के लिए सावधानी से सजाया है।

चंदन प्रभाकर एक ऐसा नाम है जिसने अपनी असाधारण प्रतिभा और अपने शिल्प के प्रति समर्पण के साथ लहरें बनाई हैं। वह न केवल एक प्रसिद्ध कॉमेडियन हैं, बल्कि उन्हें शानदार वाहनों का भी गहरा शौक है। उनकी बेशकीमती चीजों में से एक बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज 320डी है।

जिसकी कीमत लगभग 48.29 लाख रुपये है। इसके अलावा, चंदन एक XUV 700 के मालिक हैं, जिसकी कीमत 20 लाख रुपये है। गौरतलब है कि चंदन के कॉमेडी करियर ने तब उड़ान भरी जब वह कपिल शर्मा के शो में शामिल हुए।

जिससे उन्हें एक नई पहचान और अनगिनत प्रशंसक मिले। अपनी सफलता के वसीयतनामा के रूप में, चंदन प्रभाकर प्रति एपिसोड 7 लाख रुपये तक की फीस लेते हैं।