करण जौहर ने अपने शो में सबके सामने विक्की कौशल से पूछा अजीबोगरीब सवाल, बेडरूम में कौन रहता है हावी तो विक्की का जवाब सुनकर हर कोई रह गया हैरान

इन दिनों, कॉफी विद करण, करण जौहर का विवादित चैट शो, चर्चा में है. शो के दौरान सेलेब्स के तलाकशुदा जीवन और यौन संबंधों पर चर्चा अब आम है.
 

इन दिनों, कॉफी विद करण, करण जौहर का विवादित चैट शो, चर्चा में है. शो के दौरान सेलेब्स के तलाकशुदा जीवन और यौन संबंधों पर चर्चा अब आम है. जब होस्ट करण जौहर अपने शो में आते हैं, तो वे अपनी शादी, प्रेमी और प्यार के बारे में खुलकर बात करते हैं. विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में अपने कार्यक्रमों में शामिल हुए हैं.

एपिसोड के दौरान सिद्धार्थ से कियारा आडवानी को लेकर करण जौहर ने कई प्रश्न पूछे. साथ ही, उन्होंने विक्की कौशल से कैटरीना कैफ से कई मजेदार सवाल पूछे.

विक्की कैशल ने दिसंबर 2021 में कैटरीना कैफ से शादी की. करण ने फिर विक्की से पूछा, "आप में और कैटरीना कैफ में कौन अच्छा कुक हैं?"विक्की ने कहा, "हम दोनों ही बेहद खराब कुक हैं लेकिन कैटरीना अंडे मेरे से बेहतर बनाती है."’

करण ने फिर विक्की से बेडरूम के बारे में पूछा, "कैटरीना और आप में से ज्यादा रोमांटिक कौन हैं?".विक्की ने जवाब देते हुए कहा कि कैटरीना बहुत रोमांटिक हैं.

कैटरीना कैफ भी पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है कि वह गर्भवती है. ऐसे में करण ने विक्की से पूछा कि बच्चों के साथ दोनों में से कौन बेहतर है? उन्होंने इस प्रश्न के जवाब में अपना नाम बताया.

करण जौहर ने विक्की कौशल से भी पूछा कि क्या कैटरीना कैफ एक सुपरस्टार हैं और वर्तमान में फिल्मी दुनिया की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री हैं. यही कारण है कि क्या आपने कभी सोचा भी था कि आपकी कैटरीना कैफ से शादी करेंगे?. ईमानदारी से, उन्होंने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था. उन्हें 2018 में कॉफी विद करण 6 में पहली बार पता चला कि कैटरीना उन्हें जानती है. वास्तव में, कैटरीना ने कहा कि वह विक्की के साथ सुंदर दिखेगी.