Kareena Kapoor: सैफ़ अली खान की बीवी करीना को हमेशा बेड पर चाहिए होती ये 3 चीजें, एक चीज़ के बिना तो नींद तक नही आती

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस करीना कपूर अक्सर मीडिया का ध्यान खींचती रहती हैं। अपनी स्पष्टवादिता के लिए जानी जाने वाली करीना अपने विचारों को स्पष्ट रूप से व्यक्त करती हैं।
 

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस करीना कपूर अक्सर मीडिया का ध्यान खींचती रहती हैं। अपनी स्पष्टवादिता के लिए जानी जाने वाली करीना अपने विचारों को स्पष्ट रूप से व्यक्त करती हैं। इंडस्ट्री में एक पावर कपल के रूप में, प्रशंसक करीना और सैफ अली खान के बीच के रोमांटिक रिश्ते को लेकर उत्सुक हैं, जो उनके बंधन की पेचीदगियों को उजागर करने के लिए उत्सुक हैं। उन उत्साही लोगों के लिए, हमारे पास एक विशेष खुलासा है - करीना ने अपने अंतरंग विवरण जनता के सामने प्रकट कर दिए हैं।

करीना को चाहिए तीन चीजें

करीना कपूर ने हाल ही में डिस्कवरी के स्टार वीएस फूड की शूटिंग पूरी की है, जो 15 अप्रैल को प्रसारित होगा। शो के दौरान, करीना ने एक व्यक्तिगत पसंद का खुलासा किया - वे तीन चीजें जिन्हें वह सोते समय अपने बिस्तर पर रखना पसंद करती हैं। इनमें शराब की बोतल, पजामा और उसका साथी सैफू शामिल हैं। उनकी प्रतिक्रिया से दर्शकों की हँसी छूट गई, और उन्होंने विनोदपूर्वक सुझाव दिया कि उनका उत्तर पुरस्कार का हकदार है।

इंडस्ट्री के पावर कपल हैं सैफीना

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के मिलन को लगभग आठ साल हो चुके हैं, फिर भी उनका बंधन हमेशा की तरह जीवंत है। दंपति तब से दो बेटों के गर्वित माता-पिता बन गए हैं और उनके प्रशंसकों द्वारा उन्हें प्यार से "सैफीना" कहा जाता है। उनके ऑन-स्क्रीन सहयोग असंख्य हैं, जो उनके वफादार अनुयायियों से बड़ी प्रत्याशा और उत्साह प्राप्त करते हैं।

ओटीटी पर करीना की शुरुआत

टेलीविजन कार्यक्रम स्टार वीएस फूड में न केवल करीना, बल्कि उनकी सहयोगी मलाइका अरोड़ा के अलावा अर्जुन कपूर, करण जौहर और प्रतीक गांधी भी शामिल हैं। हाल ही में, करीना ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने प्रीमियर को चिह्नित करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार्यक्रम का प्रचार वीडियो साझा किया। इस बीच, करीना आमिर खान अभिनीत फिल्म लाल सिंह चड्ढा के निर्माण में शामिल हो गई हैं, और उनकी आखिरी परियोजना अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज थी।