अक्षय कुमार के साथ रोमांटिक सीन्स करते वक्त कांपती है करीना कपूर की टाँगे, इसके पीछे की असल वजह जानकर आप भी नही करेंगे यकिन

आज, मशहूर फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर बॉलीवुड में लंबे समय से है और लगातार उत्कृष्ट फिल्में दे रही है। करीना कपूर ने कई सुपरहिट फिल्में में शानदार अभिनय किया है।

 

आज, मशहूर फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर बॉलीवुड में लंबे समय से है और लगातार उत्कृष्ट फिल्में दे रही है। करीना कपूर ने कई सुपरहिट फिल्में में शानदार अभिनय किया है।

उसकी केमिस्ट्री की बात करें तो करीना कपूर ने अब तक लगभग सभी प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ काम किया है। साथ ही, वह लगभग हर अभिनेता के साथ अच्छी तरह से फिट बैठती है।

यदि करीना कपूर और अक्षय की केमिस्ट्री की बात करें तो दोनों ने अब तक कई फिल्में में काम किया है। करीना कपूर और अक्षय कुमार ने आखिरी बार फिल्म Good News में साथ काम किया था, लेकिन उन्होंने पहले भी कई फिल्मों में काम किया है।

आपको बता दें कि करीना और अक्षय गब्बर इज बैक, कमबख्त, इश्क, टशन, दोस्ती, बेवफा, ऐतराज़, तलाश और अजनबी जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं।


लेकिन अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि वह बिल्कुल नहीं चाहती कि अक्षय कुमार के साथ रोमांटिक सीन हो। हालांकि इसे कई फिल्मों में देखा गया है, फिर भी अभिनेत्री इससे थोड़ा डरती है। करीना कपूर का कहना है कि अक्षय कुमार उनके दिल में बहुत इज्जत है और वह उम्र में उनसे कहीं बड़ा है।

अक्षय के प्रति उनका दृष्टिकोण बहुत अलग है और वह रोमांटिक सीन करने के लिए ऐसा नहीं कर सकती। इसलिए वह अक्षय के साथ रोमांटिक सीन करने में खुश नहीं होती। आपको बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री करीना कपूर के बीच लगभग चौदह साल की दूरी है, और अक्षय कुमार करीना से काफी वरिष्ठ अभिनेता है। यही कारण है कि करीना कपूर ने इसे सार्वजनिक रूप से साझा किया।