WWE के द ग्रेट खली की बीवी की ख़ूबसूरती के आगे फैल है कैटरीना और मलाइका, होटनेस और अदाओं को देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

जैसा कि आप सभी जानते हैं, रेसलिंग दुनिया भर में द ग्रेट खली का सबसे बड़ा नाम है
 

जैसा कि आप सभी जानते हैं, रेसलिंग दुनिया भर में द ग्रेट खली का सबसे बड़ा नाम है और इसने भारत का नाम भी विश्व भर में रोशन किया है। ज़ाहिर है, खली ने केन, जॉन सीना और अंडरटेकर जैसे महान रेसलिंग सितारों को पीछे छोड़ दिया था।

हम आज आपको बताने जा रहे हैं कि खली ने राजनीति में भी अपना स्थान बनाया है। अब हम आपको उनकी जीवनशैली से कुछ विशिष्ट बातें बताते हैं। आप में से कई लोग शायद नहीं जानते कि खली का असली नाम हिमाचल प्रदेश के निवासी दलीप सिंह राणा है।जैसा कि सभी जानते हैं, द ग्रेट खली पहला फाइटर था जिसका नाम विश्व हैवी वेट टाइटल था। यदि उनकी निजी जीवन की बात करें तो खली ने 2002 में जालंधर के नूर महल में रहने वाली हरमिंदर कौर से शादी की थी।

हमारे सूत्रों से पता चला है कि हरमिंदर कौर ने दिल्ली के विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन पूरी की थी। देखा जाए तो खली और उनकी पत्नी की कद काठी में काफी ज्यादा अंतर होने के बावजूद इन दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि शादी के बाद ही द ग्रेट खली ने रेसलिंग की दुनिया में कदम रखा था।

द ग्रेट खली की पत्नी भी खूबसूरती में बड़ी-बड़ी हसीनाओं को छोड़ सकती है पीछे

खली के परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटी है, जो 2014 में जन्मी, यानी उनकी शादी के 12 साल बाद। यह कहना सही होगा कि खली की पत्नी भी बड़ी-बड़ी हसीनाओं को खूबसूरती में पीछे छोड़ सकती है।द ग्रेट खली ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा कि वह बहुत रोमांटिक हैं।

यहां तक कि वे हर दिन अपनी पत्नी को कोई न कोई खुशी देते रहते हैं। खली का कहना है कि उन्हें अपने परिवार को भीड़भाड़ वाली जगह पर ले जाना पसंद नहीं है। वह पूरे परिवार को अकेले में बिताना पसंद करते हैं। वह अपनी पत्नी के लिए घर पर ही पार्टी रखना भी पसंद करते हैं जब भी मौका मिलता है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि खली एक दिन में पांच किलो मटन, पच्चीस अंडे और दस लीटर दूध पीते हैं। लेकिन एक दिन में लगभग ६० से ७० भटूरे खाते हैं अगर वे खाली भोजन नहीं करते हैं। इंटरव्यू में खली ने बताया कि उन्हें अंडा करी और चिकन बहुत पसंद है।रेसलिंग में खली का नाम है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से खली को खाना बनाना बहुत अच्छा लगता है। आज खली पूरे विश्व में एक लोकप्रिय नाम है। यहां तक कि खली ने रेसलिंग जगत में भारत का नाम रोशन किया है।