Kavita Bhabhi: भयंकर गर्मी के बीच कविता भाभी ने बिन ब्लाउज की साड़ी पहनकर भरपाया क़हर, भाभी की अदाओं और होट फ़िगर को देख बूढ़ों की भी टपकने लगेगी लार

"कविता भाभी" वेब श्रृंखला में सुंदर सीन करने वाली कविता राधेश्याम हमेशा चर्चा में रहती है।
 

"कविता भाभी" वेब श्रृंखला में सुंदर सीन करने वाली कविता राधेश्याम हमेशा चर्चा में रहती है। वेलेंटाइन डे पर कविता भाभी ने ऐसी तस्वीरें शेयर कीं कि उनके प्रशंसकों की आहें फूल गईं।

ब्रा वाली पहली साड़ी

कविता भाभी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर कुछ अपनी फोटो पोस्ट की हैं। तस्वीर में कविता भाभी ब्लाउज के बिना साड़ी पहनी हुई है। तस्वीर में कविता की ब्लैक कलर की ब्रा और क्लीवेज भी साफ नजर आ रहे हैं।

बालकनी में पोज

इन चित्रों में कविता भाभी बालकनी में डांस करती दिखती हैं। कवि भी एक ब्लैक साड़ी पहने हुए है। बड़ी गोल बिंदी और हल्का चेहरा। साथ ही खुले बाल उनके चेहरे को चारों ओर से सुंदर बनाते हैं।

वैलेंटाइन डे की मुबारकबाद

कविता भाभी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा और अपने प्रशंसकों को वेलेंटाइन डे की शुभकामना दी। कैप्शन में कविता ने कहा, 'हैप्पी वैलेंटाइन्स डे।'

भारत की कविता किम कार्दशियन है

"भारत की किम कार्दशियन" के नाम से प्रसिद्ध एक्ट्रेस कविता राधेश्याम की वेब सीरीज "कविता भाभी" ने दर्शकों को बहुत पसंद आया। पूरे सीरीज में एक्ट्रेस ने अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों को मोहित कर दिया। यह वेब सीरीज़ इतनी शांत है कि आप अपने परिवार के साथ बैठकर इसे नहीं देख सकते हैं।

वास्तविक जीवन में काफी बोल्ड

कविता ने वेब शो "कविता भाभी" में काफी बोल्ड सीन दिए थे। हालाँकि, वास्तविक जीवन में भी शायरी काफी कठोर होती है। यहां तक कि उनके इंस्टाग्राम पर सेक्सी तस्वीरें हैं। आप उल्लू पर इस वेब सीरीज को देख सकते हैं।

"कविता भाभी" वेब सीरीज एक शादीशुदा औरत की कहानी है जो अपने पति के साथ-साथ अपने आसपास के लोगों से भी संबंध बनाने से नहीं कतराती।