King Cobra: गुस्से में फन फैलाकर खड़े कोबरा पर लड़के ने चलाई गोली, लड़का चूक गया निशाना फिर कोबरा ने सीखाया सबक

सोशल मीडिया पर Klip Entertainment नाम का एक वीडियो ऑनलाइन बहुत लोकप्रिय हो रहा है। वीडियो में किसी ने सांप को गोली मारने की कोशिश की लेकिन चूक गया।
 

सोशल मीडिया पर Klip Entertainment नाम का एक वीडियो ऑनलाइन बहुत लोकप्रिय हो रहा है। वीडियो में किसी ने सांप को गोली मारने की कोशिश की लेकिन चूक गया। फिर, उस व्यक्ति ने साँप के साथ जो करने की कोशिश की, उसके कारण उसके साथ कुछ बुरा हुआ।

लोग कह रहे हैं कि यह तत्काल कर्म है क्योंकि व्यक्ति को तुरंत वह मिल गया जिसका वह हकदार था। हम निश्चित रूप से नहीं जानते कि वीडियो कब और कहाँ बनाया गया था, लेकिन बहुत से लोग ऑनलाइन इसके बारे में बात कर रहे हैं। आप इसके बारे में क्या सोचते हैं?

जब किंग कोबरा पर चलाई गोली

दस सेकंड की इस क्लिप में हम देख सकते हैं कि एक किंग कोबरा, फन फैलाए हुए, कच्चे रास्ते पर बैठा है और उसके सामने एक कार खड़ी है, जिसमें सवार व्यक्ति लगातार तीन से चार बार कोबरा पर बंदूक से गोली मारता है। कोबरा हमले से बच जाता है जब बंदे का लक्ष्य चूक जाता है।

कोबरा इस हमले से गुस्सा होकर व्यक्ति को सबक सिखाने में मिनट नहीं लगाता। वह फन फैलाकर दौड़ते व्यक्ति की ओर भागता है। बंदे भयभीत होकर रोने लगते हैं। इस जगह वीडियो खत्म होता है। कार के साइड मिरर में आप बंदूक की आवाज और प्रतिबिंब सुन सकते हैं।

बंदे को तुरंत मिल गई कर्मो की सजा

16 दिसंबर को Klip Entertainment नामक ट्विटर हैंडल से वीडियो पोस्ट किया गया था। उन्होंने क्लिप को साझा करते हुए कहा कि कोबरा से लड़ाई में बंदूक बेकार है! 5 हजारों लाइक्स और लाखों व्यूज इस क्लिप को मिल चुके हैं।

साथ ही, सैकड़ों उपयोगकर्ताओं ने इस पर प्रतिक्रिया दी भी। एक यूजर ने कहा कि बिना पैर के भी दौड़ते हुए ऐसा लगता है। दूसरे ने लिखा कि इस बंदे का निशाना अच्छा नहीं है। जबकि कुछ लोगों ने लिखा कि इसे कर्मों का फल फटाफट मिलता है।