मस्ती कर रहे टुरिस्ट के सामने एकदम से प्रकट हो गया किंग कोबरा, साइज़ देख लड़के की हो गई हवा टाइट

कई बार हम मौज-मस्ती के लिए दूर-दराज के पहाड़ों या समुद्र की ओर निकल पड़ते हैं। हालाँकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ये सुरम्य परिदृश्य पर्यटकों के लिए खतरनाक भी हो सकते हैं।
 

कई बार हम मौज-मस्ती के लिए दूर-दराज के पहाड़ों या समुद्र की ओर निकल पड़ते हैं। हालाँकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ये सुरम्य परिदृश्य पर्यटकों के लिए खतरनाक भी हो सकते हैं। ये क्षेत्र विभिन्न जानवरों का घर हैं,

जिनमें से कुछ बेहद खतरनाक हैं और तत्काल मौत का कारण बनने में सक्षम हैं। ऐसी ही एक घटना गोवा के समुद्रतट पर घटी, जहां पर्यटक मौज-मस्ती कर रहे थे, तभी एक विशाल किंग कोबरा आ गया, जिससे हर कोई डर के मारे पसीने-पसीने हो गया।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक विशाल किंग कोबरा है जिसे एक शख्स काबू करने की कोशिश कर रहा है। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो गोवा के एक समुद्र तट पर फिल्माया गया है, जहां कुछ पर्यटक मौज-मस्ती कर रहे थे, तभी अचानक एक विशालकाय सांप सामने आ गया।

पर्यटकों ने समुद्र तट के एक किनारे झाड़ियों में छिपे लगभग 15 से 16 फीट लंबे किंग कोबरा को देखा। इसके बाद, एक सांप पकड़ने वाले को बुलाया गया और बहुत प्रयास के बाद, वह बड़े किंग कोबरा पर सफलतापूर्वक नियंत्रण पाने में कामयाब रहा।

वीडियो देखने वाला हर कोई हैरान रह गया क्योंकि उन्होंने शायद ही कभी इतने विशाल आकार के किंग कोबरा का सामना किया हो। सांप पकड़ने वाले ने बहादुरी दिखाते हुए सांप को हाथ से पकड़कर बैग में रख लिया। यह वीडियो ट्विटर पर तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रहा है, जिसे अब तक 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। कई यूजर्स ने कोबरा को पकड़ने के लिए जिम्मेदार व्यक्ति की सराहना भी की है।